Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मूक-बधिरों के लिए संस्थान खोलना चाहती हैं टॉपर पूजा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 12वीं कक्षा के परीक्षा में राजधानी के सरकारी स्कूलों में कॉमर्स स्ट्रीम की टॉपर पूजा सिंह भविष्य में मूक-बधिरों के लिए ऐसा प्रशिक्षण संस्थान खोलना चाहती हैं जिसमें उनकी प्रतिभा को निखार कर उन्हें रोजगार मुहैया कराया जा सके।

07/05/2019

हेलीकॉप्टर में ढो रहे हैं मोदी पैसा बांटने के लिए : नायडू

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी नेताओं के बीच पैसा वितरण के उद्देश्य से अपने हेलीकाप्टर में धन ले जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

16/04/2019

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- भारत में लोकतंत्र कल्पना में, वास्तविकता में नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हाल में पारित कृषि संबंधी तीनों कानून किसान विरोधी हैं और इनको वापस लेने के बाद ही दिल्ली दरबार के सामने आंदोलन कर रहे किसान अपने घरों को लौटेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि देश का किसान इन कानूनों के खिलाफ खड़ा है और सरकार उनकी मांग नहीं मानने पर अड़ी है।

24/12/2020

योगी सरकार ने 7 पुलिस अधिकारियों को जबरन किया रिटायर, भ्रष्टाचार के आरोप पर कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त रूख अपनाते हुए प्रान्तीय पुलिस सेवा के 7 अधिकारियों को जबरन रिटायर कर दिया है। अधिकारियों को भ्रष्टाचार की वजह से हटाया गया है।

07/11/2019

साइकिल से वोट डालने पहुंचे मुख्यमंत्री खट्‌टर, कहा, काम के आधार पर फिर जीतेंगे

खट्‌टर ने सोमवार सुबह करनाल पहुंचकर प्रेमनगर में राजकीय कन्या स्कूल में बने मतदान केंद्र में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

21/10/2019

नीरज शेखर ने ली राज्यसभा की सदस्यता की शपथ

समाजवादी पार्टी छोड़कर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नीरज शेखर ने राज्यसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली।

12/09/2019

जम्मू-कश्मीरः कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पास हथियारों की तस्करी विफल, बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में मंगलवार को नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान के दौरान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से हथियारों की तस्करी को विफल करते हुए बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

13/10/2020