Dainik Navajyoti Logo
Thursday 27th of February 2020
 
भारत

शोपियां में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Friday, February 14, 2020 12:15 PM
फाइल फोटो।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंड़ाफोड़ कर भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी और उनके हथियारों के बारे में एक गुप्त जानकारी मिलने के बाद केल्लर शोपियां में सुरक्षा बलों और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों के अनुसार काफी देर तक चले तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के ठिकाने का भंड़ाफोड़ कर कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किया हैं। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें:

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मोदी और आडवाणी की आंखों में आए आंसू

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं और उनके प्रशंसकों का तांता लगा हुआ है।

07/08/2019

संसद कहे तो सेना पीओके में कार्रवाई के लिए तैयार : नरवणे

सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा है कि यदि संसद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को देश में शामिल करने का आदेश देती है तो सेना कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

12/01/2020

राहुल ने निजी रेस्त्रां में गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए छोड़ा सर्किट हाऊस का भोजन

मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए यहां आये। इस मामले में राहुल गांधी को 15 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई है।

12/07/2019

चण्डी प्रसाद भट्ट को दिया जाएगा इंदिरा गांधी राष्ट्रीय एकता पुरस्कार

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में इंदिरा गांधी राष्ट्रीय एकता पुरस्कार सलाहकार समिति की बैठक हुई, जिसमें मनमोहन सिंह, कपिला वत्सायन, एके ऐंटॉनी और मोतीलाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

11/10/2019

यूपी के बाराबंकी में जहरीली शराब से 14 मरे

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में सोमवार रात एक सरकारी ठेके से शराब खरीद कर पीने वालों में से कम से कम 14 लोगों की मृत्यु हो चुकी है

29/05/2019

मोदी का 56 इंच का सीना, मैं आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा : ममता

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को थप्पड़ मारने वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने मोदी को थप्पड़ मारने की बात नहीं कही थी, मैंने कहा था कि मैं लोकतंत्र का थप्पड़ मारूंगी।

12/05/2019

अंधेरा होने के चलते लूनर को नहीं मिली लैंडर 'विक्रम' की लोकेशन : नासा

इसरो के चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को लेकर नासा ने एक बड़ा खुलासा किया है। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी ने शुक्रवार को विक्रम लैंडर की लैंडिंग वाली जगह की तस्वीरें जारी की है, जिसमें कहा गया है कि चांद की सतह पर विक्रम लैंडर की हार्ड लैंडिंग हुई।

27/09/2019