Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
भारत

पूर्व मिस इंडिया से की बदसलूकी, ड्राइवर पर किया हमला, 7 गिरफ्तार

Wednesday, June 19, 2019 13:40 PM
उशोषी सेनगुप्ता (फाइल फोटो)

कोलकाता। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और मॉडल से अभिनेत्री बनीं उशोषी सेनगुप्ता से सरेराह बदसलूकी की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि बाइक सवार 10 युवकों ने उनकी कार को टक्कर मारी। इसके बाद ड्राइवर पर हमला कर दिया। वह अपने दोस्त के घर पहुंची तो हमलावरों ने उनके साथ कार से उतारकर अभद्रता की। इस मामले में कोलकाता पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उशोषी ने बताया कि वह कैब से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी। इस दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनका पीछा किया और उनके साथ बदसलूकी की।
 

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीरः राजौरी में आतंकवादी ठिकाने का पर्दाफाश, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को आंतकवादी ठिकाने का पर्दाफाश किया और चाइनीज पिस्तौल, विस्फोटक सामग्री भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त दल ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की।

30/10/2020

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर एक्शन में गृह मंत्रालय, ICU बेड बढ़ाने समेत कई बड़े कदम उठाए

राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप पर लगाम लगाने के लिए केंद्र सरकार ने अस्पतालों में आईसीयू बेड और आरटी पीसीआर टेस्ट की संख्या बढ़ाने तथा केंद्रीय पुलिस बलों के अस्पतालों में तैनात डॉक्टरों की दिल्ली में तैनाती जैसे अनेक कदम उठाए हैं।

18/11/2020

नवजोत सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्टर में लिखा, राजनीति कब छोड़ रहे हैं?

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं। आपके इस्तीफे का इंतजार किया जा रहा है।

22/06/2019

बाढ़ के कारण असम में हाल बेहाल, PM मोदी ने CM सोनोवाल को दिया हरसंभव मदद का भरोसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से राज्य में वैश्विक महामारी कोविड-19 और बाढ़ की स्थिति की पूरी जानकारी ली और उन्हें केंद्र की तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

19/07/2020

सीसीडी के मालिक सिद्धार्थ का शव बरामद

देश के सबसे बड़े कॉफी चेन कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव 36 घंटें के तलाश अभियान के बाद बुधवार को नेत्रावती नदी से बरामद किया गया। वह रात से लापता थे।

31/07/2019

अंकित को शहीद का दर्जा देने की मांग

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए खूफिया ब्यूरो के जवान अंकित शर्मा के परिजनों ने उन्हें शहीद का दर्जा दिये जाने की मांग की है।

28/02/2020

दिल्ली में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय निकला कोरोना पॉजिटिव, 72 परिवार हुए क्वारेंटाइन

दिल्‍ली में पिज्‍जा डिलीवर करने वाला एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। कर्मचारी की टेस्‍ट रिपोर्ट आते ही हड़कंप मच गया। उस डिलीवरी बॉय से ऑर्डर्स की डिटेल्‍स निकलवाई गईं। फिलहाल साउथ दिल्‍ली के 72 घरों में रहने वाले लोगों को क्‍वारेंटाइन में रखा गया है और स्वास्थ्य विभाग उनपर निगरानी रख रहा है।

16/04/2020