Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
भारत

DelhiPolls2020: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने परिवार के साथ किया मतदान

Saturday, February 08, 2020 14:00 PM
मतदान करने के बाद अपने परिवार के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू। (फोटो साभार, ट्विटर @taapsee )

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने कहा कि हर एक वोट का महत्व है। तापसी ने बहन शगुन और अपने माता-पिता के साथ मतदान किया।

तापसी ने मतदान करने के बाद ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए कैप्शन दिया कि पन्नू परिवार ने मतदान कर दिया। क्या आपने मतदान किया।

 

यह भी पढ़ें:

भाजपा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रही है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रही है। भावनात्मक मुद्दों पर प्रचार नहीं होना चाहिए। बीजेपी मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़कर दिखाए।

17/10/2019

अमेरिका-ईरान में तनाव के बीच एयर इंडिया के फ्लाइट रूट में बदलाव, ईरान के ऊपर से नहीं भरेंगे उड़ान

पश्चिम एशिया में जारी तनाव के मद्देनजर सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया ने फिलहाल ईरान के हवाई क्षेत्र में उड़ान नहीं भरने का निर्णय किया है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए एयर इंडिया और उसकी इकाई एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान ईरान के ऊपर से उड़ान नहीं भरेंगे।

08/01/2020

देवेंद्र फडणवीस की पुनर्विचार याचिका पर खुली अदालत में होगी सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी हलफनामे में आपराधिक मामलों को छुपाने के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पुनर्विचार याचिका पर खुली अदालत में सुनवाई करने के लिए सहमति जता दी है।

24/01/2020

शत्रु के विरोधी होंगे खामोश या जनता करेगी उन्हें खामोश

बिहारी बाबू के नाम से चर्चित फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार पाला बदलकर कांग्रेस की टिकट पर पटना संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार

17/05/2019

पश्चिम बंगाल में ट्रकों की हड़ताल से व्यापार ठप

पश्चिम बंगाल में पुलिस प्रताड़ना और अवैध वसूली से नाराज 8 लाख ट्रक चालकों ने चक्का जाम कर दिया है। हड़ताल के कारण राजमार्गों पर ट्रकों का जाम लगा हुआ है। हड़ताल के कारण सीमावर्ती इलाके के देश नेपाल, बांग्लादेश और भूटान में जाने वाली खाने-पीने की चीजें ट्रकों में ही खराब हो रही है।

19/08/2019

सुप्रीम कोर्ट का सज्जन कुमार को गुरुवार को एम्स बोर्ड के समक्ष पेश करने का निर्देश

सुप्रीम कोर्ट ने 1984 के सिख विरोधी दंगे से जुड़े मामलों में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को स्वास्थ्य जांच के लिए गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के मेडिकल बोर्ड के समक्ष 10:30 बजे ले जाने का निर्देश दिया।

04/03/2020

तेलंगानाः हैदराबाद में भारी बारिश के कारण आया सैलाब, दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत, 2 घायल

तेलंगाना के हैदराबाद में लगातार हो रही बारिश के कारण एक दीवार के गिरने से दो महीने के एक शिशु समेत 9 लोगों की मौत हो गई है और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना मंगलवार रात को उस समय घटी जब भारी बारिश के कारण एक बड़ी दीवार करीब 10 मकानों पर ढह गई।

14/10/2020