Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश: इंदौर में खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 युवकों की मौत, नशे में था चालक

मध्यप्रदेश के इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में कार सवार 6 दोस्तों की मौत हो गई है। वे पार्टी करके लौट रहे थे। इस दौरान निरंजनपुर चौराहे के पास उनकी कार खड़े टैंकर में पीछे से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से चिपक गया।

23/02/2021

गांधी के बताए मार्ग पर चल रही सरकार : मोदी

कोलकाता के बेलूर मठ में पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों को संबोधित किया। उन्होने कहा कि छोटे छात्र भी नागरिकता संशोधन कानून को समझ गए हैं, लेकिन कुछ नेता है, जो इसे समझना नहीं चाहते हैं।

12/01/2020

RBI ने फिर घटाया रिवर्स रेपो रेट, विकास दर 1.9 फीसदी रहने का अनुमान

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण चालू वित्त वर्ष में देश की आर्थिक विकास दर के मात्र 1.9 फीसदी रहने का अनुमान जताते हुए रिजर्व बैंक ने शुक्रवार रिवर्स रेपो दर में कमी करते हुए अर्थव्यवस्था में तेजी के लिए कई उपायों की घोषणा की है।

17/04/2020

कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने CAA को ढंग से समझा, उनका धन्यवाद : शिवराज सिंह चौहान

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने सीएए को पढ़ा और ढंग से समझा, इसके लिए उन्हें धन्यवाद।

12/01/2020

इसरो ने लिखा कामयाबी का नया इतिहास, इनसेट 3डीआर का प्रक्षेपण सफल

श्रीहरिकोटा। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगन (इसरो) ने अपनी कामयाबी की एक और दास्तान लिखते हुए गुरुवार को मौसम संबंधी जानकारी देने वाले उपग्रह इनसेट 3डीआर का सफल प्रक्षेपण किया। साथ ही पहली बार किसी आॅपरेशनल फ्लाइट में स्वदेश निर्मित क्रायोजेनिक अपर स्टेज (सीयूएस) का इस्तेमाल किया गया।

08/09/2016

मोदी सरकार का एक्शन, मरकज में शामिल हुए 960 विदेशियों को किया ब्लैक लिस्ट, वीजा रद्द

सरकार ने दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज कार्यक्रम में शामिल हुए 960 विदेशी लोगों को ब्लैक लिस्ट कर दिया है। साथ ही इन सभी का वीजा भी तुरंत प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। केन्द्रीय गृह मंत्रालय की ओर से यह जानकारी दी गई।

03/04/2020

यह बिल पड़ोसी देशों में प्रताड़ना झेल रहे अल्पसंख्यकों के लिए है, मुस्लिम चिंतित ना हों: अमित शाह

देश की जनता ने समर्थन दिया है, साथ ही पूर्वोत्तर के राज्यों के अधिकारों को संरक्षित करने के लिए भी हम प्रावधान लेकर आये हैं।

11/12/2019