Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
भारत

सुशांत की बहन ने प्रधानमंत्री से की हस्तक्षेप की अपील, जताई सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका

Saturday, August 01, 2020 17:40 PM
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने भाई की मौत के मामले में हस्तक्षेप करने और यह सुनिश्चित करने की अपील की कि किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। श्वेता ने मोदी को पत्र लिखकर कहा कि महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ और उसके लिए खड़े हैं। हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई जब बॉलीवुड में थे, तब उनका कोई गॉडफादर नहीं था, अभी भी हमारा कोई नहीं है। मेरा आपसे अनुरोध है कि तुरंत इस मामले में हस्तक्षेप करें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही तरीके से संभाला जाए और सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जाए। न्याय के विजय की आशा है।

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है लेकिन उनके प्रशंसकों और परिवार का मानना है कि इसके पीछे गहरी साजिश है। इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई को सौंपने की मांग बढ़ रही है। सुशांत के परिवार ने उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर उनके खाते से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करने और उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाते हुए बिहार के पटना में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद बिहार पुलिस ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 15 करोड़ रुपए के संदिग्ध लेनदेन को लेकर रिया और अन्य लोगों के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:

अहमदाबाद: कोविड अस्पताल में दर्दनाक हादसा, ICU में आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद महानगर में गुरुवार तड़के एक निजी अस्पताल में आग लग जाने से 3 महिलाओं समेत 8 कोरोना मरीजों की दर्दनाक मौत हो गई। शहर के बीचों बीच पॉश नवरंगपुरा इलाके में स्थित श्रेय अस्पताल के आइसीयू वार्ड में तड़के करीब 3 बजे आग लग गई। 5 मंजिला अस्पताल की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लगी।

06/08/2020

कैग राजीव महर्षि बनाए गए WHO के एक्सटर्नल ऑडिटर

भारत के नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक राजीव महर्षि को विश्व स्वास्थ्य संगठन का एक्सटर्नल ऑडिटर बनाया गया है।

04/06/2019

इमरान ने दी परमाणु युद्ध की धमकी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के मंच पर कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए भारत पर आरोप लगाया कि वह इस्लामिक आतंकवाद के नाम पर कश्मीर घाटी में क्रूरता कर रहा है और धमकी दी कि दोनों देशों के बीच परमाणु यद्ध की नौबत आ सकती है।

28/09/2019

सीएए के विरोध में दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ सीलमपुर में हिंसक झड़पों के बाद मंगलवार रात नौ बजे के करीब ब्रिजपुरी में लोग अचानक सड़कों पर आकर हिंसक प्रदर्शन करने लगे।

18/12/2019

देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 13.36 लाख

देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान 48,916 नये मामले सामने आने से कुल संक्रमितों का आंकड़ा 13.36 लाख से अधिक हो गई।

25/07/2020

मुजफ्फरनगर हादसा: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने प्रवासी मजदूरों को कुचला, 6 की मौत, 4 गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश में मुजफ़्फरनगर के घलौलौ चेकपोस्ट और रोहाना टोल प्लाजा के बीच एक तेज रफ्तार बस ने पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों को कुचल दिया, जिससे 6 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए।

14/05/2020

SC ने निर्भया केस के दोषी मुकेश की याचिका की खारिज, सुबह तिहाड़ जेल में फांसी

सुप्रीम कोर्ट ने निर्भया केस के गुनाहगार मुकेश की नई याचिका भी गुरुवार को खारिज कर दी। न्यायमूर्ति आर भानुमति, न्यायमूर्ति अशोक भूषण और न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना की खंडपीठ ने याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी कि दोषी ने सारे कानूनी उपाय इस्तेमाल कर लिए है।

19/03/2020