Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

सुशांत सिंह राजपूत केस: BMC ने खत्म किया पटना के एसपी विनय तिवारी का क्वारेंटाइन

Friday, August 07, 2020 14:55 PM
एसपी विनय तिवारी (फाइल फोटो)

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच करने गए पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी से बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने क्वारेंटाइन हटा लिया है। सुशांत मामले की जांच करने मुंबई पहुंचने पर बीएमसी ने उन्हें क्वारेंटाइन कर दिया था, जिसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई थी। बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने भी कड़ी नाराजगी जताई थी। तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि बीएमसी ने उन्हें संदेश भेजकर क्वारेंटाइन खत्म करने की सूचना दी है और वह अब पटना वापस लौट जाएंगे।

बता दें कि सुशांत मामले की जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रहा है और उसने अभिनेता की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती समेत 7 पर प्राथमिकी दर्ज की है। सीबीआई ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, श्रुति मोदी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें:

अब भारतीय दवा कंपनियों पर अमेरिका में मंडरा रहा बड़ा खतरा

भारत की दवा कंपनियों को पेटेंट कानून के तहत मुकदमे झेलने की तो आदत सी हो गई है, लेकिन चिंता की बात यह है कि अब इनके खिलाफ क्लास ऐक्शन सूट्स, ऐंटी-ट्रस्ट सूट्स और विसल ब्लोअर सूट्स जैसे तमाम तरह के मुकदमों की बाढ़ सी आने लगी है।

20/04/2019

निर्भया केस : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने खारिज की दोषी विनय शर्मा की दया याचिका

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को निर्भया के चार दोषियों में से एक विनय शर्मा की दया याचिका खारिज कर दी। राष्ट्रपति की दया याचिका पर अस्वीकृति दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा सभी दोषियों की फांसी की सजा पर रोक लगाने के एक दिन बाद आई है।

01/02/2020

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी तक पहुंचना आसान, राजस्थान समेत 6 राज्यों से केवडिया की सीधी कनेक्टिविटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आठ नई ट्रेनों की शुरूआत की। ये ट्रेनें देश के अलग-अलग इलाकों से गुजरात के केवडिया के लिए शुरू की गई हैं, ताकि स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए केवडिया जाने वाले लोगों को सुविधा हो।

18/01/2021

मध्यप्रदेश: कैलाश विजयवर्गीय और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने संयोगितागंज थाने में निषेधाज्ञा के उल्लंघन के सिलसिले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

05/01/2020

आदित्य ठाकरे को हो गया कोरोना

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को कोरोना हो गया हैं। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नागपुर में 31 मार्च तक लॉकडाउन लगा दिया गया है।

21/03/2021

किसानों से जुड़े विधयेक को पारित होने से रोकने के लिए एक हो गैर-भाजपा दल: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सभी गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टियों से किसानों से जुड़े विधेयकों को पारित नहीं होने देने के लिए एकजुट होने की अपील की है।

20/09/2020

राहत पैकेज का राहुल गांधी ने किया समर्थन, कहा- सही दिशा में उठाया गया पहला कदम

मोदी सरकार के 1.70 लाख करोड़ रुपए के वित्तीय सहायता पैकेज का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने समर्थन किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र ने आज वित्तीय सहायता पैकेज का ऐलान किया, जो सही दिशा में पहला कदम है।

26/03/2020