Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

EMI ब्याज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को लगाई फटकार, कहा- RBI की आड़ लेना छोड़ें और अपना रुख स्पष्ट करें

सुप्रीम कोर्ट ने बैंक ऋण पर लॉकडाउन की अवधि के बकाया मासिक किस्त (ईएमआई) की ब्याज पर रोक संबंधी याचिका पर केंद्र सरकार के 'दो कदम आगे और चार कदम पीछे' वाले रवैये के लिए बुधवार को उसे कड़ी फटकार लगाई और कहा कि सरकार इस मामले में रिजर्व बैंक की आड़ न ले।

26/08/2020

शशि थरूर ने भाजपा को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग, कहा- देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को खतरे में डाला

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सत्तापक्ष को टुकड़े-टुकड़े गैंग का नाम दिया और कहा कि भाजपा देश को हिन्दू, मुसलमान, देशद्रोही-देशभक्त आदि के खांचों में बांटना चाहती है और उसने देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को खतरे में डाल दिया है।

04/02/2020

अदिति को पहले कारण बताओ नोटिस और अब बनाया स्टार प्रचारक

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को आयोजित उत्तर प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र में भाग लेने पर कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को पहले कारण बताओ नोटिस दिया गया और उसके ठीक दूसरे दिन उन्हें उपचुनाव में स्टार प्रचारक बना दिया गया।

06/10/2019

ऋषिगंगा स्ट्रीम पर बनी झील को लेकर पुलिस अलर्ट, तपोवन टनल में राहत एवं बचाव कार्य जारी

उत्तराखंड के चमोली मेंऋषिगंगा के अपर स्ट्रीम में बनी झील को लेकर राज्य पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है। यहां बन रही झील से वैसे तो खतरा नहीं होने की बात वैज्ञानिकों और एसडीआरएफ द्वारा की जा रही है लेकिन फिर भी एहतियातन पुलिस अलर्ट पर है।

14/02/2021

जम्मू में इंटरनेट सेवा बहाल, राजौरी जिले में लागू पाबंदियां हटाईं

जम्मू जिले में टूजी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल हो गयी जबकि राजौरी जिले में लागू पाबंदियों को हटा लिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि जम्मू जिले में आधी रात रात से टूजी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल हो गयी है।

17/08/2019

देश में कोरोना के नए केस फिर 2 लाख के पार, 24 घंटे में आए 2.08 लाख से ज्यादा संक्रमित, 4,157 मौतें

देश में कोरोना संक्रमण के घटते-बढ़ते क्रम में पिछले 24 घंटों में नए मामले फिर 2 लाख से अधिक हो गए, जबकि 4 हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई। हालांकि इस दौरान संक्रमित होने वाले लोगों की तुलना में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अधिक रही, जिससे रिकवरी दर बढ़कर 89.66 फीसदी हो गई।

26/05/2021

अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन बढ़ाने का लिया निर्णय

लॉकडाउन को 31 मई तक के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन 31 मई तक प्रभावी रहेगा और इसमें पहले की तरह प्रतिबंध जारी रहेंगी।

23/05/2021