Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

स्‍वतंत्रता दिवस पर लद्दाख के सांसद ने परंपरागत लिबास में किया डांस

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर ले‍ह में कार्यक्रम में बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग नामगयाल लद्दाख के परंपरागत लिबास में नजर आए।

16/08/2019

निर्भया केस : फिर टली दोषियों की फांसी, कोर्ट ने अगले आदेश तक डेथ वारंट पर लगाई रोक

निर्भया केस में दोषी पवन गुप्ता की फांसी की सजा से बचने एक ओर कोशिश बेकार हो गई है। सुप्रीम कोर्ट ने दोषी पवन की नाबालिग होने की याचिका खारिज कर दी है।

31/01/2020

वायु सेना का मिग 29 विमान दुर्घटनाग्रस्त

वायु सेना का एक मिग -29 लड़ाकू विमान पंजाब में जालंधर के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पायलट पैराशूट की मदद से सुरक्षित बच निकलने में सफल रहा।

08/05/2020

जीतनराम मांझी के हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने एक बार फिर NDA से जोड़ा नाता, कहा- सीट बंटवारे पर अभी नहीं हुई बातचीत

बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच बुधवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने की घोषणा की। जीतनराम मांझी ने कहा कि विकास के मुद्दे पर उनकी पार्टी राजग में शामिल हो रही है। सीटों के बंटवारे को लेकर उनकी अभी कोई बातचीत नहीं हुई है।

02/09/2020

एंटीलिया केस की एनआईए जांच में चौंकाने वाले खुलासे, सचिन वाझे ने ही रची थी पूरी साजिश!

एंटीलिया केस की जांच कर रही एनआईए के सूत्रों के मुताबिक एंटीलिया के बाहर पूरी साजिश सचिन वाझे ने सिर्फ और सिर्फ पब्लिसिटी पाने और ये साबित करने के लिए रची कि वो अब भी एक बेहतरीन पुलिस अफसर है और आतंक से जुड़ी साजिश की जांच वो बखूबी कर सकता है।

20/03/2021

सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार का बोलबाला, घूस लेने में पुलिस-पंचायत पहले और राजस्व विभाग दूसरे नंबर पर

प्रदेश में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) लगातार घूसखोरों पर शिकंजा कस रही है, फिर भी भ्रष्ट अफसर बाज नहीं आ रहे हैं। जनवरी 2021 में घूस लेने के मामले में पंचायत और पुलिस महकमा पहले तथा राजस्व विभाग दूसरे स्थान पर। यह खुलासा एसीबी की फरवरी माह में तैयार की गई रिपोर्ट में हुआ है।

22/02/2021

उत्तर प्रदेश: कासगंज केस का मुख्य आरोपी मोती सिंह पुलिस एनकाउंटर में ढेर, एसआई से लूटी पिस्टल भी बरामद

उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के सिढ़पुरा क्षेत्र में रविवार तड़के पुलिस ने मुठभेड़ में सिपाही की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी शराब माफिया मोती सिंह को ढेर कर दिया और उसके पास से उपनिरीक्षक से लुटी गई पिस्टल भी बरामद कर ली। एसपी मनोज कुमार सोनकर ने यह जानकारी दी।

21/02/2021