Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

डोभाल ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य बनाए जाने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

20/08/2019

मुंबई में 1000 करोड़ रुपए का मादक पदार्थ जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई सीमा शुल्क और राजस्व खुफिया विभाग ने न्हावा शेवा पोर्ट ट्रस्ट से एक मालवाहक कंटेनर से करीब 1,000 करोड़ रुपए का 191 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया है। जब्त किए गए मादक पदार्थ को 'आयुर्वेदिक दवा' बताया गया है।

10/08/2020

रेल टिकटों की कालाबाजारी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश, एजेंट के पास मिली 563 आईडी

अवैध सॉफ्टवेयर के माध्यम से तत्काल श्रेणी के रेलटिकटों की कालाबाजारी करने के वालों के खिलाफ अभियान में आरपीएफ ने अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। आरपीएफ को एजेंट के पास से आईआरसीटीसी की निजी 563 आईडी और करीब 3000 खातों की जानकारी मिली है।

21/01/2020

सुप्रीम कोर्ट ने जताई चिंता, सावधानी नहीं बरती गई तो कोरोना के विस्तार का अंदेशा बढ़ जाएगा

सुप्रीम कोर्ट ने तबलीगी मरकज मामले में केंद्र और दिल्ली सरकार पर ढिलाई का आरोप लगाने वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए पूरी घटना की जानकारी मांगी है। चीफ जस्टिस एसए बोब्डे की अध्यक्षता वाली बेंच ने दो हफ्ते में जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि इसका समाधान जरूरी है। अब किसान जमा हो गए हैं। हमें नहीं लगता कि उन्हें कोरोना से कोई विशेष सुरक्षा है।

08/01/2021

महंगाई और मंदी को लेकर बरसे राहुल-प्रियंका, कहा- किसानों और गरीबों को नजरअंदाज कर रही है केंद्र सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महंगाई और मंदी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि वह पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है और किसानों तथा गरीबों को नजरअंदाज कर रही है।

02/11/2020

पद्मश्री रमेश बाबा ने 66 साल पहले शुरू की थी गौशाला, जिसमें हैं 60 हजार गायें

गोसेवा में सराहनीय कार्य करने के लिए पद्मश्री सम्मान से विभूषित ब्रज के संत रमेश बाबा की चाहत है कि उनकी गोशालाओं में गायों की संख्या एक लाख के पार पहुंच जाये।

17/05/2019

जम्मू-कश्मीरः कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 3 आतंकी ढेर, सैन्य अधिकारी समेत 4 जवान शहीद

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में रविवार तड़के सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए 3 आतंकवादियों को मार गिराया। इस दौरान सीमा सुरक्षा बल का 1 कांस्टेबल, सेना का 1 अधिकारी और 2 जवान शहीद हो गए।

08/11/2020