Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदर्शनों में मारे गए लोगों के परिवार वालों से प्रियंका गांधी ने की मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नागरिकता कानून को लेकर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हिंसक प्रदर्शन में मारे गए दोनों मृतकों के परिवारवालों से मुलाकात की।

23/12/2019

प्रवासी मजदूरों की मौत के मामले में हस्तक्षेप से SC का इनकार, कहा- हम कैसे रोक सकते है?

सुप्रीम कोर्ट ने लॉकडाउन के मद्देनजर पैदल अपने पैतृक घर के लिए निकले प्रवासी मजदूरों की रेल और सड़क हादसे में हो रही मौत के मामले में हस्तक्षेप करने से शुक्रवार को इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि प्रवासी मजदूर रेल की पटरियों पर सो जाएं, तो कोई कैसे रोक सकता है।

15/05/2020

इकबाल अंसारी और महंत सतेन्द्र दास ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें

अयोध्या जमीन विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हिन्दू-मुस्लिम विवाद का अंत हो जाएगा।

09/11/2019

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए 56 हजार से ज्यादा नए संक्रमित, एक्टिव केस बढ़कर हुए 5.40 लाख के पार

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़त जा रही है। पिछले 6 दिन से इसके संक्रमण के 50 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि दो दिनों के मुकाबले पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट आई है और ये 60 हजार से नीचे गिरकर 56 हजार पर आ गए।

30/03/2021

वायु सेना के लिए 83 तेजस विमान खरीदेगी सरकार

सरकार ने लड़ाकू विमानों की कमी से जूूझ रही वायु सेना के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए 83 स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान की खरीद को बुधवार को मंजूरी दे दी है।

19/03/2020

कोरोना से ठीक मरीजों पर अब 'ब्लैक फंगस' का हमला, लापरवाही साबित हो सकती है जानलेवा

कोरेाना से ठीक होने वाले मरीजों में अब एक 'ब्लैक फंगल' इंफेक्शन की समस्या देखने को मिल रही है और यह शरीर के किसी भी हिस्से को निशाना बना सकता है। यह फंगस शरीर के अंदरूनी हिस्सों में जाकर अंगों को खराब करने लगता है। इससे वह अंग बुरी तरह प्रभावित होता है और संक्रमण अधिक हो जाने पर उस हिस्से को काटना भी पड़ सकता है।

25/12/2020

इसरो की सफल उड़ान, ईओएस-01 और 9 अन्य उपग्रहों का प्रक्षेपण

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के ध्रुवीय उपग्रह प्रक्षेपण यान (पीएसएलवी) ने श्रीहरिकोटा के सतीश धवन अंतरिक्ष केन्द्र (एसडीएससी) के पहले लॉन्च पैड से पृथ्वी अवलोकन उपग्रह ईओएस-01 और अन्य देशों के 9 वाणिज्यिक उपग्रहों को सफलतापूवर्क लॉन्च किया।

08/11/2020