Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने पूछा- ट्रंप भगवान राम हैं क्या जो 70 लाख लोग स्वागत में खड़े रहेंगे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में 70 लाख भारतीयों के जुटने के दावे को लेकर सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ट्रंप भगवान राम हैं जो उनके स्वागत में 70 लाख लोग जुटेंगे?

19/02/2020

कश्मीर में मुठभेड़ में 2 आंतकवादी ढेर

कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवारा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 2 अधिकारी और 2 जवान तथा राज्य पुलिस का एक उप निरीक्षक शहीद हो गये।

03/05/2020

ट्रस्ट में जगह नहीं मिलने से नाराज संतों ने बुलाई बैठक, अमित शाह के आश्वासन के बाद स्थगित

अयोध्या में भगवान श्रीराम की जन्मस्थली पर भव्य मंदिर निर्माण के लिये बने ट्रस्ट में रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़े स्थानीय संत-महात्माओं को जगह नहीं मिलने से नाराज संतों द्वारा बुलाई गई बैठक को गृह मंत्री अमित शाह के आश्वासन के बाद स्थगित कर दिया गया है।

07/02/2020

चुनाव आयोग ने मोदी को दी क्लीन चिट

चुनाव आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी को सेना के नाम पर वोट मांगने के आरोपों पर क्लीन चिट दे दी है। आयोग ने कहा है कि पीएम मोदी ने आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया।

01/05/2019

केरल, कर्नाटक और महाराष्ट्र में बाढ़ का कहर, 62 लोगों की मौत

केरल, कर्नाटक और महाराष्ट्र बारिश से बेहाल हैं। यहां पानी ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर रखा है। महाराष्ट्र में बाढ़ के चलते 29 से अधिक लोगों की जान गई है वहीं केरल में 22 लोगों को जान गवानी पड़ी है।

10/08/2019

ब्लू लाइन सेवाएं फिर प्रभावित, यात्रियों ने जतायी कड़ी नाराजगी

दिल्ली मेट्रो की द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच चलने वाली ब्लू लाइन सेवा गुरुवार को एक बार फिर प्रभावित रही और करीब 20 मिनट की देरी से चली जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है।

30/01/2020

अमित शाह ने तमिलनाडु में फूंका भाजपा का चुनावी बिगुल, कहा- फूट डालो राज करो की राजनीति करते हैं द्रमुक और कांग्रेस

केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने तमिलनाडु और पुड्डुचेरी में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का चुनावी बिगुल फूंक दिया।

28/02/2021