Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने ज्वॉइन की तृणमूल कांग्रेस, नाराज पति ने भेजा तलाक का नोटिस

Tuesday, December 22, 2020 10:35 AM
सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं सुजाता।

कोलकाता। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी लड़ाई ने अब पारिवारिक लड़ाई का रूप ले लिया है। बंगाल के विष्णुपुर से सांसद व प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान सोमवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई। तृणमूल में शामिल होते ही परिवार में आपसी कलह शुरू हो गई है। सुजाता के तृणमूल में शामिल होने के कुछ देर बाद ही राज्य की बिष्णुपुर लोकसभा सीट से सांसद सौमित्र ने सुजाता को तलाक का नोटिस भेज दिया।

नेताओं को सपने दिखा रही है भाजपा
सुजाता तृणमूल कोग्रेस के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा की डर्टी पॉलिटिक्स की वजह से उन्होंने तृणमूल ज्वॉइन करने का फैसला लिया है। भाजपा लुभावने सपने दिखाकर दूसरी पार्टियों के नेताओं को अपनी ओर खींच रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से नेताओं को अच्छी पोस्ट देने और कुछ नेताओं को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया जा रहा है।

विकास तो दीदी ही कर सकती हैं: सुजाता
सुजाता ने कहा कि पश्चिम बंगाल को सिर्फ ममता बनर्जी ही विकास के रास्ते पर आगे ले जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ ममता ही राज्य को बांटने की राजनीति से बचा सकती हैं इसलिए मैं दीदी के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। भाजपा में उन लोगों का सम्मान नहीं हो रहा है, जो वाकई इसके लायक हैं।

भाजपा सांसद सौमित्र खान ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने मेरी पत्नी चोरी की है। इस पार्टी ने मेरा घर तोड़ दिया। मैं तृणमूल कांग्रेस को कभी माफ नहीं करूंगा। मेरी पत्नी ही मेरी कमजोरी थी। अब भाजपा के लिए और अधिक मेहनत करूंगा।

यह भी पढ़ें:

7 राज्यों की 59 सीटें पर 63% मतदान, बंगाल में हिंसा के बीच वोटरों ने बनाया रिकॉर्ड

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर रविवार को 63 फीसदी मत डाले गए जिसमें पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा 80 प्रतिशत से अधिक लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया।

13/05/2019

UP: हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सासनीगेट क्षेत्र में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपियों ने खेत में काम कर रहे उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में 4 नामजद समेत 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिनमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक ने मुख्य अभियुक्त पर आज से ढ़ाई साल पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था।

02/03/2021

बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। रविवार देर रात सुरक्षा बलों और पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया, इस दौरान आतंकियों से मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। उनकी पहचान नहीं की जा सकी है।

11/11/2019

भारत और चीन के बीच आपसी सहयोग बढ़ा : जिनपिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की बैठक में दोनों नेताओं ने दोनों देशों के बीच आपसी सहयोग बढ़ाने की वकालत की।

12/10/2019

PM मोदी ने की अटल रोहतांग सुरंग राष्ट्र को समर्पित, कहा- परियोजना में विलंब से तीन गुना बढ़ी लागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में वर्ष 2014 तक रही कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि देश में सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण परियोजनाओं तथा सैन्य क्षमताओं को लेकर न केवल अगम्भीर रवैया अपनाया गया बल्कि इन्हें रोकने का प्रयास किया गया।

04/10/2020

लॉकडाउन को लेकर मिले करीब 5.50 लाख सुझाव: केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन के चौथे चरण को लेकर करीब साढ़े 5 लाख सुझाव मिले है। इन पर उपराज्यपाल और विशेषज्ञों की सलाह के बाद इन्हें सरकार को भेजा जायेगा।

14/05/2020

MP के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- सड़कों का हाल जैसे विजयवर्गीय के गाल, हेमा मालिनी के गालों जैसी बनाएंगे

मध्य प्रदेश सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने राज्य की सड़कों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश की गड्ढा युक्त सड़कों को विपक्षी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताते हुए कहा कि हम 15-20 दिन में इन्हें चका-चक कर देंगे और सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।

16/10/2019