Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी के नेतृत्व में वायनाड में निकाली गई संविधान बचाओ रैली

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फंड (यूडीएफ) के तत्वावधान में संविधान बचाओ रैली की।

30/01/2020

हरियाणा: यमुनानगर में बीजेपी की जिला स्तरीय बैठक का विरोध, किसानों ने बैरिकैडिंग तोड़ी, पुलिस से झड़प

हरियाणा के यमुनानगर में शनिवार को किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। दरअसल बीजेपी की प्रस्तावित बैठक में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ ही बीजेपी के स्थानीय विधायकों और मंत्रियों को यहां आना था। किसानों ने विरोध जताते हुए कहा कि हम किसी भी कीमत पर ये कार्यक्रम नहीं होने देंगे।

10/07/2021

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने ईद पर देशवासियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईद उल फितर के अवसर पर समस्त देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए सभी लोगों के स्वस्थ और समृद्ध रहने की कामना की। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ईद उल फितर के अवसर पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। कोविंद ने ट्वीट किया कि ईद मुबारक।

25/05/2020

BJP सांसद का विवादित बयान, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आपके घरों में घुसेंगे और रेप करेंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधा है।

28/01/2020

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बच्चों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से किया सम्मानित

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कला संस्कृति, नवाचार, बहादुरी, समाज सेवा तथा खेल आदि के लिए देश के विभिन्न प्रदेशों से चुने गए 49 बच्चों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित किया है।

23/01/2020

कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम मोदी सेनापति और जनता सैनिकः चिदंबरम

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ जंग में 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन के ऐलान पर शुरुआती सवाल उठाने के बाद इस कदम का समर्थन किया है। चिदंबरम ने कहा कि यह कोरोना के खिलाफ युद्ध में निर्णायक दौर है और इसमें मोदी सेनापति हैं और आम जनता सैनिक समान है।

26/03/2020

कोरोना वायरस के फैलाव पर संसद में चिंता, विपक्षी सांसदों की सरकार से बयान देने की मांग

राज्यसभा में मंगलवार को कोरोना विषाणु के फैलाव पर गहरी चिंता व्यक्त की गई और श्वास संबंधी संक्रमित बीमारियों से निपटने के लिए एक विशेष प्रकोष्ठ स्थापित करने को कहा गया। लोकसभा में विपक्षी दलों के सदस्यों ने केंद्र सरकार से इस संबंध में संसद में व्यापक बयान देने की मांग की।

04/02/2020