Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

लोगों को सटीक जानकारी मिले इसके लिए अखबारों की निर्बाध आपूर्ति महत्वपूर्ण : सरकार

सरकार ने कहा कि समाचार पत्रों की निर्बाध आपूर्ति यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि लोगों को नवीनतम घटनाक्रमों की सटीक जानकारी मिले। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को यह सुनिश्चित करने को कहा है कि प्रिंट तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का कामकाज जारी रहे।

24/03/2020

राहुल गांधी औरैया हादसे पर व्यक्त की संवेदना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में दिल्ली और राजस्थान से लौट रहे 24 मजदूरों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

16/05/2020

JNU हिंसा के खिलाफ निकाला नागरिक मार्च, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई छात्र घायल

देश के जाने-माने राजनीतिज्ञों, बुद्धिजीवियों, शिक्षकों और छात्रों ने जेएनयू में नकाबपोशों द्वारा की गई हिंसक घटना के विरोध में नागरिक मार्च निकाला। इस दौरान वह राष्ट्रपति भवन की ओर से जा रहे थे तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कई छात्र घायल हो गए।

09/01/2020

आर्थिक पैकेज: 40 हजार करोड़ रुपए बढ़ाया गया मनरेगा का बजट, स्वास्थ्य पर बढ़ेगा निवेश

'आत्मनिर्भर भारत पैकेज' के पांचवें और अंतिम चरण में सरकार ने सभी क्षेत्र को निजी कंपनियों के लिए खोलने, लोकउपक्रमों की संख्या कम करने, मनरेगा के लिए आवंटन और स्वास्थ्य पर निवेश बढ़ाने तथा कंपनी कानून और दिवालिया कानूनों में बड़े बदलावों की घोषणा की।

17/05/2020

तुलसी में इम्यून सिस्टम मजबूत करने के असाधारण गुण

जौली फार्मा (इंडिया) कंपनी की जौली तुलसी 51 ड्रॉप्स ने कुछ ही वर्षों में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है, यह 5 तरह की पायी जाने वाली तुलसीयों के अर्क से तैयार औषधि है, जो हमारे इम्यून सिस्टम (रोगों से लड़ने की ताकत) को मजबूत बनाने में अत्यंत लाभकारी है, इम्यून सिस्टम अगर मजबूत है, तो सैंकड़ों बीमारियों से बचा जा सकता है।

01/01/2020

केरल में हथिनी की मौत के दोषियों को मिलेगी सजा: जावड़ेकर

केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने केरल में एक गर्भवती हथिनी को जान से मार डालने की घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है और कहा है कि उसके हत्यारों को पकड़ने के लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

04/06/2020

शत्रु के विरोधी होंगे खामोश या जनता करेगी उन्हें खामोश

बिहारी बाबू के नाम से चर्चित फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार पाला बदलकर कांग्रेस की टिकट पर पटना संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार

17/05/2019