Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
भारत

सोनिया गांधी ने लिखा मोदी को पत्र, कांग्रेस करेगी सरकार के कदम का समर्थन

Thursday, March 26, 2020 12:50 PM
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना का फैलाव रोकने के लिए सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि इस महामारी के विरुद्ध सरकार जो भी कदम उठाएगी पार्टी उसका समर्थन करेगी। गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा है कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार तथा देश की जनता के साथ खड़ी है। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार जो भी कदम उठाएगी पार्टी उसका समर्थन करेगी।

मोदी के पूरे देश मे 21 दिन के लॉकडाउन लागू करने को सही कदम बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस विषाणु ने पूरी दुनिया को संकट में डाल दिया है और खासकर समाज के कमजोर वर्ग के लोगो के लिए यह चुनौती बन गया है। उन्होंने कहा कि पूरा देश इस बीमारी को हराने के लिए एकजुट है और कांग्रेस पार्टी इसको परास्त करने के सरकार के हर फैसले के साथ खड़ी है।

 

यह भी पढ़ें:

चीफ ऑफ डिफेंस के पद को कैबिनेट की मंजूरी, जानें क्या होंगी पावर

केन्द्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का पद सर्जित करने, उसकी भूमिका, नियमों और चार्टर को मंजूरी दे दी है। सीडीएस सैन्य मामलों के विभाग का प्रमुख होगा और वह 4 स्टार के रैंक वाला जनरल होगा।

25/12/2019

रायबरेली सीट से सोनिया को भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह देंगे चुनौती

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी को रायबरेली संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार

15/04/2019

नरपिशाचों को मिली उनके पाप की सजा : शिवराज

तेलंगाना में एक युवती के साथ दुष्कर्म और जलाकर मारने के मामले के सभी चारों आरोपियों को आज पुलिस मुठभेड़ में मार गिराने की घटना पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो जस कीन तो तस फल चाखौं।

06/12/2019

सदन की कार्यवाही बाधित करने वालों को रोकेगी आचार संहिता

देश के सभी विधानसभा अध्यक्षों एवं विधान परिषदों के सभापतियों ने सदन की कार्यवाही बाधित नहीं होने देने के उद्देश्य से सदस्यों की आचार संहिता बनाने का फैसला किया है।

28/08/2019

केंद्रीय श्रमिक संगठनों ने किया भारत बंद

सरकार की कथित राष्ट्र विरोधी और जन विरोधी आर्थिक नीतियों के खिलाफ वाम समर्थक केंद्रीय श्रमिक संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया है, जिसमें 25 करोड़ लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

08/01/2020

फिर चला मोदी का जादू, इन कारणों से हुई अमित शाह की जबरदस्त जीत

लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को आए परिणामों ने साफ कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जलवा आज भी बरकरार है।

24/05/2019

हाईकोर्ट ने खारिज की प्रज्ञा ठाकुर की याचिका

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के उस आवेदन को खारिज कर दिया है, जिसमें उनके खिलाफ दायर चुनाव याचिका को सुनवायी के लिए अयोग्य बनाया था।

13/12/2019