Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
भारत

सोनिया, मनमोहन, प्रणब, राहुल और अंसारी ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि

Thursday, November 14, 2019 11:30 AM
सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और प्रणव मुखर्जी ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की 130वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी सहित कई लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 130वीं जयंती पर गुरुवार को उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

गांधी, डॉ. सिंह, राहुल गांधी, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के साथ ही कांग्रेस के कई सांसदों तथा वरिष्ठ नेताओं ने यहां पंडित नेहरू की समाधि शांति वन में उन्हें पुष्प अर्पित किये। इस दौरान एक सर्वधर्म सभा का भी आयोजन किया गया जिसमे बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
 

यह भी पढ़ें:

मोदी और शाह ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर नमन किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने और गृहमंत्री अमित शाह ने महान शिक्षाविद् और प्रखर राष्ट्रवादी विचारक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर नमन किया।

06/07/2019

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप का रजिस्ट्रेशन रद्द करने के दिए आदेश

उच्चतम न्यायालय ने रियल एस्टेट समूह आम्रपाली के घर खरीदारों को बड़ी राहत प्रदान करते हुए रियल एस्टेट (विनियमन एवं विकास) अधिनियम (रेरा) 2016 के तहत समूह का पंजीकरण निरस्त कर दिया तथा नेशनल बिङ्क्षल्डग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन (एनबीसीसी) को इसकी नोएडा और ग्रेटर नोएडा की लंबित परियोजनाओं को अपने हाथ में लेने का निर्देश दिया।

23/07/2019

कर्नाटक में कांग्रेस के दो विधायकों ने दिया इस्तीफा

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक आनंद सिंह और रमेश जरकिहोली ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसे 13 माह पुरानी जनता दल-कांग्रेस गठबंधन सरकार के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

02/07/2019

UAPA के तहत मसूद अजहर, दाऊद, हाफिज सईद और लखवी आतंकी घोषित

मोदी सरकार ने आतंकवाद पर लगाम कसने के लिए बनाए गए नए कानून UAPA के तहत मसूद अजहर, दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद और जाकिर-उर-रहमान लखवी को टेरर लिस्ट में शामिल किया है और इन चारों आतंकियों के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया है।

04/09/2019

एयर मार्शल राकेश कुमार भदौरिया नए वायु सेना प्रमुख नियुक्त

वायु सेना उप प्रमुख एयर मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया को वायु सेना का नया प्रमुख नियुक्त किया गया है। वह वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ का स्थान लेंगे, जो इस महीने के अंत में सेवानिवृत हो रहे हैं।

19/09/2019

राजस्थान ने अपनी अलग पहचान बनाई: ओम बिरला

राजस्थान एसोसिएशन की ओर से आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शिरकत की।

06/09/2019

पर्यावरण और स्वच्छता के लिए प्लास्टिक सबसे बड़ी समस्या : शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने पर्यावरण और स्वच्छता के लिए प्लास्टिक को सबसे बड़ी समस्या बताते हुए लोगों विशेष रूप से महिलाओं से इससे निपटने में सक्रिय भूमिका निभाने का आहवान किया।

30/08/2019