Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
भारत

सोनिया, मनमोहन, प्रणब, राहुल और अंसारी ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि

Thursday, November 14, 2019 11:30 AM
सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और प्रणव मुखर्जी ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की 130वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी सहित कई लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 130वीं जयंती पर गुरुवार को उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

गांधी, डॉ. सिंह, राहुल गांधी, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के साथ ही कांग्रेस के कई सांसदों तथा वरिष्ठ नेताओं ने यहां पंडित नेहरू की समाधि शांति वन में उन्हें पुष्प अर्पित किये। इस दौरान एक सर्वधर्म सभा का भी आयोजन किया गया जिसमे बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
 

यह भी पढ़ें:

देशभक्ति की नई परिभाषा सिखा रहे हैं मोदी : सोनिया

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर देश के सर्व समावेशी ताने बाने को नष्ट करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि देशभक्ति की नई परिभाषा सिखाई जा रही है और संवैधानिक संस्थाओं को साजिश के तहत कुचला जा रहा है।

07/04/2019

कोरोना मरीजों की रिकवरी दर में लगातार इजाफा, 1 लाख कोरोना टेस्ट प्रतिदिन की क्षमता हासिल

देश में भले ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख से अधिक हो गई है लेकिन ठीक होने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और अब कोरोना के ठीक होने की दर बढ़कर 38 प्रतिशत से अधिक हो गई है। आईसीएमआर के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 101475 नमूनों की जांच की गई थी और संक्रमितों का कुल आंकड़ा 4.2 प्रतिशत है।

19/05/2020

सड़क, रेल, हवाई मार्ग खोलना आर्थिक गतिविधियों के लिए जरूरी: चिदम्बरम

पूर्व वित्त मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम ने रेल गाड़ियों का संचालन धीरे-धीरे शुरू करने के सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि आर्थिक गतिविधियां आरंभ करने के लिए रेल के साथ ही सड़क तथा हवाई यातायात भी चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जाना चाहिए।

11/05/2020

चिदंबरम की स्वास्थ्य जांच करेगा एम्स का मेडिकल बोर्ड

दिल्ली हाईकोर्ट ने एम्स के निदेशक को आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले के आरोपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के स्वास्थ्य की स्थिति की जांच करने के लिए मेडिकल बोर्ड गठित करने का आदेश दिया।

31/10/2019

अरुणाचल में सुरक्षा बलों ने बरामद किया हथियारों का बड़ा जखीरा, CM पेमा खांडू ने दी शाबासी

अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में सुरक्षा बलों ने मियाओ बम रिजर्व फॉरेस्ट से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किए हैं। रक्षा प्रवक्ता ने गुरुवार को यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर भारतीय सेना और अरुणाचल प्रदेश पुलिस को शाबासी दी।

28/05/2020

भाजपा ने EVM में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की, देश को हिंदुत्ववाद से खतरा: ओवैसी

हैदराबाद से असदुद्दीन औवेसी ने एक बार फिर जीत हासिल की है। अपनी जीत के बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुत्व कार्ड खेलने में कामयाब रही है।

24/05/2019

गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में सभी आरोपियों को जमानत

गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार सभी 10 आरोपियों को साकेत कोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिल गई। कोर्ट ने इन्हें दस-दस हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दी।

14/02/2020