Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

लखनऊ: सांसद के बेटे ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई थी गोली, आयुष के साले का कबूलनामा

Wednesday, March 03, 2021 11:50 AM
आयुष किशोर (फाइल फोटो)

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग के मामले में लखनऊ पुलिस के खुलासे से नया ट्विस्ट सामने आया है। पुलिस ने दावा किया है कि सांसद के बेटे आयुष ने अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई है। पुलिस के मुताबिक उसने आयुष के साले आदर्श से वह लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद किया है, जिससे गोली चलाई गई थी। पुलिस पूछताछ में आदर्शन ने सारे राज उगल दिए। लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने कहा कि यह घटना रात के करीब 2.10 बजे हुई। पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई। लेकिन तहकीकात में सामने आया है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पूछताछ में आदर्श ने कहा कि सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसीलिए इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गई। साज़िश के तहत हमला करवाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने का प्लान था। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज की थी, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे। उधर इस खुलासे के बाद लखनऊ पुलिस आयुष की तलाश में जुटी है। आयुष का मोबाइल बंद आ रहा है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 4.90 लाख

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के नये मामलों ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये है। पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक 17,296 नये मरीज सामने आये है, जिससे संक्रमितों की संख्या 4.90 लाख से अधिक हो गई है।

26/06/2020

गुरुग्राम में फिल्मी स्टाइल में हत्या, बदमाशों ने भरे बाजार में युवक पर बरसाईं गोलियां

गुरुग्राम की फिरोज गांधी कॉलोनी में सोमवार दोपहर दिन-दिहाड़े एसयूवी कार सवार युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। 20 से अधिक गोलियां मौके पर चलाई गईं, जिनमें करीब 10 से अधिक गोलियां मृतक को लगीं।

23/02/2021

देश में कोरोना का कहर: 24 घंटे में आए 2.17 लाख से ज्यादा नए संक्रमित, 1185 लोगों की मौत

देश में लगातार दूसरे दिन 2 लाख से अधिक मामले और 1 हजार से ज्यादा मौतें दर्ज की गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से गुरुवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 2,17,353 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 41 लाख 91 हजार 917 हो गई है।

16/04/2021

विकास दुबे मुठभेड़ मामला: न्यायिक आयोग को पुनर्गठित करेगा SC, UP सरकार ने जताई सहमति

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी विकास दुबे के मुठभेड़ मामले की जांच के लिए राज्य सरकार की ओर से गठित न्यायिक आयोग को सुप्रीम कोर्ट पुनर्गठित करेगा और इस बारे में बुधवार को आदेश जारी करेगा। कोर्ट ने कहा कि वह राज्य सरकार की ओर से गठित जांच आयोग का पुनर्गठन करके उसमें सुप्रीम कोर्ट के एक पूर्व न्यायाधीश और सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को जोड़ेगी। इस पर राज्य सरकार ने हामी भरी।

20/07/2020

लोकनीति-सीएसडीएस के ओपिनियन पोल का अनुमान, बिहार में राजग को मिलेगा बहुमत

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। इस बीच लोकनीति-सीएसडीएस ने ओपिनियन पोल किया है। इस पोल के अनुसार बिहार में फिर से राजग की सरकार बनेगी। इसके साथ ही पोल में साफ हुआ है कि पहले की अपेक्षा नीतीश कुमार की लोकप्रियता में कमी आई है।

21/10/2020

हैदराबाद मुठभेड़ मामला: सुप्रीम कोर्ट से जांच आयोग को मिली 6 माह की मोहलत

सुप्रीम कोर्ट ने हैदराबाद मुठभेड़ की जांच कर रहे आयोग का कार्यकाल शुक्रवार को 6 माह और बढ़ा दिया। मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे, न्यायमूर्ति ए. एस. बोपन्ना और न्यायमूर्ति वी. रमासुब्रमण्यम की खंडपीठ ने आयोग की ओर से वकील के. परमेश्वर द्वारा दायर अर्जी का निपटारा करते हुए जांच आयोग को अंतिम जांच रिपोर्ट दाखिल करने के लिए 6 माह का और समय दिया।

24/07/2020

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, जैश-ए मोहम्मद के दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के तलाश एवं घेराबंदी अभियान (कासो) के दौरान मुठभेड़ में गुरुवार को दो आतंकवादी मारे गए। इनकी पहचान आदिल अहमद भट्ट और जहीर अमीन राथर के रूप में हुई है। अंतिम रिपोर्ट आने तक सुरक्षा बलों का अभियान जारी था।

11/03/2021