Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की याचिका पर 13 अगस्त तक सुनवाई टली

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और उसके परिजनों की सम्पत्ति जब्त किये जाने पर रोक संबंधी याचिका की उच्चतम न्यायालय में होने वाली सुनवाई 13 अगस्त तक मुल्तवी हो गयी।

02/08/2019

हां या ना में जवाब जानने के लिए किसान बैठक में मौन साधे रहे, 5वें दौर की वार्ता में नहीं हुआ कोई भी निर्णय

सरकार और किसान संगठनों की शनिवार को हुई पांचवें दौर की बैठक में भी कोई ठोस निर्णय नहीं हो सका। सरकार ने किसान संगठनों को 9 दिसंबर को अगले दौर की बातचीत का प्रस्ताव दिया है जिसे किसानों ने मान लिया है।

06/12/2020

साइकिल से वोट डालने पहुंचे मुख्यमंत्री खट्‌टर, कहा, काम के आधार पर फिर जीतेंगे

खट्‌टर ने सोमवार सुबह करनाल पहुंचकर प्रेमनगर में राजकीय कन्या स्कूल में बने मतदान केंद्र में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

21/10/2019

दिल्ली में राजस्थान रत्नाकर सम्मान पुरस्कारों का वितरण

इस मौके पर संस्था की महिलासदस्यों द्वारा तीज उत्सव पर मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमभी प्रस्तुत किये गए।

21/07/2019

निर्दोर्षों को सताने वाले अफसरों का हिसाब किताब करेगी सपा सरकार : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में पुलिस प्रशासन की भूमिका पर संदेह जताते हुए सपा सरकार आने पर दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी

30/12/2019

देश में जरुरत की सभी वस्तुओं का पर्याप्त भंडार, केंद्रीय गृह मंत्री ने लोगों को किया आश्वस्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी दिन-रात कोविड-19 से निपटने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। खुद अमित शाह राज्य सरकारों के निरन्तर संपर्क में हैं और हालात पर काबू पाने एवं कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य बनी रहे, इसके लिए कई नई पहलें कर रहे हैं। शाह हालात की समीक्षा कर रहे हैं और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे रहें हैं।

15/04/2020

राजस्थान की सियासी उठापटक: स्पीकर सीपी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका ली वापस

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने हाईकोर्ट के 21 जुलाई के अंतरिम आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका सोमवार को वापस ले ली। जोशी की ओर से पेश वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने खंडपीठ के समक्ष दलील दी कि हाईकोर्ट के गत शु्क्रवार के आदेश के बाद पहले के आदेश के खिलाफ याचिका जारी रखने का कोई मतलब नहीं रह जाता, इसलिए उन्हें इसे वापस लेने की अनुमति प्रदान की जाए।

27/07/2020