Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीबीएसई की शेष परीक्षाएं रद्द

केंद्रीय माध्यमिक परीक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 10वीं और 12वीं की शेष बची परीक्षाएं रद्द करने का फैसला किया है। बोर्ड ने इसकी जानकारी सुप्रीम कोर्ट को दी है।

26/06/2020

बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- 2024 में नहीं, साल के अंत तक पूरा होगा कोरोना वैक्सीनेशन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएम मोदी देश की जनता के साथ मिलकर कोविड का सामना कर रहे हैं, तब राहुल गांधी ऐसे प्रयासों के लिए ‘नौटंकी’ शब्द का उपयोग करते हैं। यह देश और जनता का अपमान है।

28/05/2021

संसद से पारित कानून अपने आप में संवैधानिक ही माना जाता है: सुप्रीम कोर्ट

उच्चतम न्यायालय ने कहा कि देश कठिन दौर से गुजर रहा है और राष्ट्र में शांति स्थापित करने के प्रयास किये जाने चाहिए।

09/01/2020

देश में पिछले 24 घंटे में सामने आए 9971 नए कोरोना मरीज, कुल आंकड़ा 2.46 लाख के पार

कोरोना संक्रमण के मामलों में दिनों दिन हो रही वृद्धि से भारत पिछले 48 घंटों में विश्व में सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में 2 पायदान ऊपर चढ़कर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है तथा पिछले एक दिन में देश में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 9971 मामले सामने आये हैं, जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 2.46 लाख हो गयी है।

07/06/2020

कोविंद, मोदी और राहुल ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी हैं।

19/04/2019

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: पुलिस एनकाउंटर की जांच संबंधी याचिका पर SC में बुधवार को सुनवाई

हैदराबाद के दिशा दुष्कर्म एवं हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराए जाने की घटना की स्वतंत्र जांच से संबंधित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगा।

09/12/2019

जयपुर में कोरोना संक्रमित इटालियन नागरिक की मौत, डॉक्टर्स ने कहा- हार्टअटैक से मौत

देश में कोरोना वायरस से 5वीं मौत हो गई है। इटली से आए नागरिक की जयपुर के फोर्टिस हॉस्पिटल में अल सुबह मौत हो गई। ये नागरिक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और कई दिनों तक SMS हॉस्पिटल में आइसोलेशन में भर्ती था। हालांकि इसकी कोरोना की रिपोर्ट बेहतर इलाज के बाद नेगेटिव आ चुकी थी। डॉक्टर्स ने कहा कि हार्ट अटैक के कारण उसकी मौत हो गई।

20/03/2020