Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना: देश में 24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड 8380 नए मामले, कुल आंकड़ा 1.82 लाख के पार

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी की विकरालता उत्तरोत्तर बढ़ रही है और अब यह संक्रमण के सर्वाधिक मामलों वाले देशों में नौंवे स्थान पर आ गया है।

31/05/2020

वेब सीरीज 'तांडव' पर विवाद गहराया, फिल्म निर्माता और कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

वेब सीरीज तांडव पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित थाना रबूपुरा में फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वेब सीरीज में सांप्रदायिक विद्वेष भड़काने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि को कथित तौर पर खराब दिखाने का आरोप लगाया गया है।

19/01/2021

अंबाला एयर फोर्स स्टेशन में जगुआर विमान गिरा

हरियाणा में अंबाला एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के साथ तेज धमाके के साथ एयरफोर्स का जगुआर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

27/06/2019

विजय माल्या की मोदी सरकार से गुहार, 100 फीसदी कर्ज वापस लेकर बंद कर दें सारे मुकदमे

बैंकों के साथ 9 हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और धनशोधन मामले में वांछित भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर सरकार से अपना कर्ज लौटाने की पेशकश स्वीकार करने और मुकदमों को बंद करने की गुहार लगाई है।

14/05/2020

देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 4.73 लाख

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के नये मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। 24 घंटों में सर्वाधिक 16,922 नये मरीज सामने आने से संक्रमितों की संख्या 4.73 लाख के अधिक हो गई।

25/06/2020

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर निशाना, कहा- दीदी को 2 मई को बाहर का रास्ता दिखाएगी जनता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘द्वारे सरकार’ (लोगों के दरवाजे पर सरकार) की बात कर रही हैं लेकिन दो मई को उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। मोदी ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि असोल पोरिबोर्तन समय की मांग हैं और दो मई को बंगाल में यही आवाज सुनाई देगी-दीदी जाछे, असोल पोरिबर्तन आछे।

24/03/2021

PM मोदी ने जेशोरेश्वरी शक्तिपीठ में की पूजा, कहा- दुनिया को कोरोना से मुक्ति दिलाएं मां काली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बांग्लादेश में सतखीरा जिले में स्थित यशोरेश्वरी काली शक्तिपीठ जाकर मां काली के दर्शन एवं पूजन अर्चन किया तथा विश्व को कोरोना के संकट से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की। पौराणिक 51 शक्तिपीठों में से एक यशोरेश्वरी काली शक्तिपीठ में मोदी ने मां को चांदी का बना सोने का पानी चढ़ा एक मुकुट भेंट किया, जिसे एक स्थानीय सुनार ने तीन सप्ताह पहले हाथ से बनाया है।

27/03/2021