Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

UP: मुरादनगर श्मशान घाट हादसे में मृतकों की संख्या हुई 24, 3 अधिकारी गिरफ्तार, ठेकेदार फरार

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में श्मशान घाट पर हुए हादसे में मारे गए लोगों की संख्या 24 हो गई है। इस बीच पुलिस ने इस मामले नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी (ईओ) निहारिका सिंह, कनिष्ठ अभियंता सीपी सिंह और सुपरवाइजर आशीष समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि ठेकेदार अजय त्यागी तथा अन्य फरार बताए गए हैं।

04/01/2021

आयकर विभाग ने छापेमारी के बाद किया खुलासा, टैक्स बचाने के लिए तापसी पन्नू ने लिए 5 करोड़ रुपए नकद

आयकर विभाग द्वारा बुधवार को की गई छापेमारी में अभिनेत्री तापसी पन्नू के यहां से 5 करोड़ रुपए नकद लेने की जानकारी मिली है जबकि दो प्रोडक्शन हाउसों ने 300 करोड़ रुपए से अधिक के बारे में सही जानकारी नहीं दी हैं। विभाग ने गुरुवार को जारी एक बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि अभिनेत्री के 5 करोड़ रुपए नकद लेने के सबूत मिले हैं।

05/03/2021

दवाओं पर जीएसटी दर में कमी करने का लिया निर्णय : सीमारमण

माल एवं सेवा कर (जीएसटी) परिषद ने कोरोना के उपचार में उपयोगी प्रमुख दवाओं और उपकरणों पर जीएसटी दर में कमी करने का निर्णय लिया है।

12/06/2021

थानागाजी में दुष्कर्म पीड़िता से मिले राहुल गांधी, कहा, राजनीति करने नहीं आया हूं

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मिलने के बाद कहा है कि दोषियों को सख्त सजा मिलेगी और इस तरह के मामले बर्दाश्त नहीं किये जायेंगे।

16/05/2019

साबरमती आश्रम में ट्रंप ने पत्नी के साथ चलाया चरखा, गांधी को सूत की माला पहनाकर किया नमन

एयरपोर्ट से लेकर साबरमती आश्रम तक करीब 22 किलोमीटर के रास्ते में दोनों राष्ट्राध्यक्षों का पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया।

24/02/2020

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एस. जयपाल रेड्डी का निधन

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एस. जयपाल रेड्डी का निधन हो गया है। वह 77 वर्ष के थे। स्थानीय मीडिया के अनुसार रेड्डी बुखार और निमोनिया से पीड़ित थे।

28/07/2019

भारत में लगी स्पुतनिक-वी वैक्सीन की पहली डोज, लोगों को एक खुराक के लिए खर्च करने होंगे 995.4 रुपए

भारत में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कोविशील्ड और कोवैक्सीन के बाद अब एक और वैक्सीन स्पुतनिक-वी भी अगले सप्ताह से मार्केट में उपलब्ध होगी। भारत में स्पुतनिक का आयात करने वाली कंपनी डॉ रेड्डीज लेबोरेटरीज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस टीके की एक खुराक के लिए करीब 1000 रुपए खर्च करने होंगे।

14/05/2021