Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पालघर मॉब लिंचिंग केस में गिरफ्तार 101 आरोपियों की लिस्ट जारी, एक भी मुस्लिम नहीं

पालघर लिंचिंग केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में जितने लोग गिरफ्तार हुए हैं, उनमें एक भी मुस्लिम नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहा है।

22/04/2020

शशि थरूर ने भाजपा को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग, कहा- देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को खतरे में डाला

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सत्तापक्ष को टुकड़े-टुकड़े गैंग का नाम दिया और कहा कि भाजपा देश को हिन्दू, मुसलमान, देशद्रोही-देशभक्त आदि के खांचों में बांटना चाहती है और उसने देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को खतरे में डाल दिया है।

04/02/2020

बिजली का बकाया जमा नहीं करने वालों के हथियारों के लायसेंस होंगे निरस्त

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में उपभोक्ताओं पर बिजली कंपनी का 676.79 करोड रुपए बकाया है। विभाग की तमाम कोशिशों के बावजूद लोग बिल जमा करने को तैयार नहीं हैं।

28/02/2020

कोरोना वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ाने के लिए टीकाकरण की समयसीमा खत्म, अब 24 घंटे लगवा सकते हैं टीका

कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान की रफ्तार को बढ़ाने के लिए मोदी सरकार ने समयसीमा को खत्म कर दिया है। अब नागरिक चौबीस घंटे, सातों दिन अपनी सुविधा से निजी अस्पताल जाकर टीका लगवा सकेंगे। हालांकि पहले टीकाकरण केन्द्रों पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक ही टीका लगता था, जिसके कारण टीकाकरण केन्द्रों पर भीड़ बढ़ती जा रही थी।

04/03/2021

वायुसेना के लापता विमान की तलाश में जुटी सेना

भारतीय वायु सेना का एएन-32 परिवहन विमान लापता है। विमान ने असम के जोरहाट से उड़ान भरी थी। इसके बाद विमान का संपर्क टूट गया और वह लापता हो गया।

04/06/2019

विश्व भारती यूनिवर्सिटी में पीएम मोदी का संबोधन, कहा- देश के युवा में भविष्य को बदलने की शक्ति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के विश्वभारती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस मौके पर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे।

19/02/2021

चीन कर रहा मोदी की जासूसी

एक तरफ चीन लद्दाख में घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहा है। दूसरी तरफ इस तनाव के बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि चीन कुछ कंपनियों के द्वारा भारतीयों पर नजर रख रहा है।

15/09/2020