Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजनाथ सिंह ने आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को किया संबोधित, कहा- सेना को मजबूत करने में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मौजूदा सुरक्षा परिस्थितियों में सेना ने जिस तरह के कदम उठाए हैं और कार्रवाई की है, उन्हें उस पर गर्व है। रक्षा मंत्री ने बुधवार को सेना के तमाम शीर्ष कमांडरों को संबोधित किया और उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार सशस्त्र सेनाओं को मजबूती प्रदान करने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेगी।

28/10/2020

जेट को बचाएंगे कर्मचारी

वित्तीय संकट के कारण ‘अस्थाई रूप से’ सेवा बंद कर चुकी निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज की हिस्सेदारी खरीदने के लिए कर्मचारियों के यूनियन सामने आए हैं

30/04/2019

चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत, तीन दिन और पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश

सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम को आज अंतरिम राहत देते हुए जमानत याचिका खारिज होने की स्थिति में उन्हें पुलिस हिरासत में ही तीन दिन और रखे जाने का आदेश दिया।

02/09/2019

RAS से IAS के लिए दिल्ली में हो रही चयन समिति बैठक

RAS से IAS के लिए चयन समिति की दिल्ली में आज सुबह 11:30 बजे से बैठक हो रही है।

27/05/2019

'मन की बात' में किसानों के मुद्दे पर हैरान करती है प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी: कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो पर प्रसारित अपने मासिक कार्यक्रम 'मन की बात' में एक महीने से आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर कुछ नहीं कहने पर निशाना साधते हुए इसे हैरानी भरा बताया। कांग्रेस ने कहा कि मोदी ने पर्यावरण, जंगली और आवारा जानवर, युवाओं, वृद्धों और आत्मनिर्भरता आदि की बात की है लेकिन जो किसान कड़कड़ाती सर्दी में आंदोलन कर रहे हैं, उनके बारे में एक शब्द तक नहीं बोला है।

27/12/2020

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

कांग्रेस की सर्वोच नीति निर्धारक इकाई कार्यसमिति की बैठक हुई। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि बैठक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर हुई।

09/11/2019

कोरोना वायरस: कमलनाथ सरकार ने संक्रमण रोकने के लिए स्कूल-कॉलेज में घोषित किया अवकाश

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने से रोकने के लिए स्कूल, कॉलेजों में अवकाश घोषित करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सिनेमा हॉल बंद रखने और ऐसे सभी आयोजन जहां नागरिक एकत्रित हो उसमें रोक लगाने के प्रयास होने चाहिए।

13/03/2020