Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम छोड़ सकते हैं पार्टी

Friday, October 04, 2019 11:35 AM
प्रेस कांफ्रेंस करते संजय निरूपम

मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ट नेता संजय निरूपम ने पार्टी छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में संघर्ष करने वालो की जरुरत नही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों में समझ नहीं है। राहुल गांधी के साथ जुड़े लोगों को अलग किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांगेस के पूर मॉडल में खामिया है। अगर ऐसा ही रहा तो कांग्रेस बर्बाद हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने योग्य नेताओं के साथ न्याय नहीं किया है। इसलिए वह महाराष्ट्र चुनाव में प्रचार  नहीं करेंगे। कुछ सीटों को छोड दें तो कांग्रेस की जमानत जब्त है। खडगे ने हमारे उम्मीदवारों से बात नहीं की है।

बता दें कि संजय कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना में शामिल हो सकते है। इससे पहले भी वह काफी समय तक शिवसेना में रह चुके है।
 

यह भी पढ़ें:

वीडियो वायरल, जेल में कैदी पी रहे शराब, हवा में लहराई पिस्टल

जेल में अपराधी शराब पी रहे है और हाथ में लेकर पिस्टल लहरा रहे है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

27/06/2019

फर्रुखाबाद में बधंक बनाए गए 24 बच्चों को कराया मुक्त, बदमाश की मौत

उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में 24 बच्चों को बंधक बनाने वाले बदमाश को पुलिस ने मार गिराया, जबकि उसकी पत्नी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार दिया।

31/01/2020

देश में 10 करोड़ से अधिक नमूनों की जांच, हर्षवर्धन बोले- ज्यादा जांच से कोरोना के खिलाफ लड़ाई हुई मजबूत

देश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अधिक से अधिक जांच कर संक्रमितों का पता लगाने की मुहिम में 22 अक्टूबर को लगातार दूसरे दिन 14 लाख से अधिक जांच की गई और कुल परीक्षण का आंकड़ा 10 करोड़ को पार कर गया। अक्टूबर माह में एक दिन में तीसरी बार 14 लाख से अधिक नमूनों की कोरोना जांच की गई है।

23/10/2020

शूटिंग रेंज में सरकारी हथियार से बेटी से गोलियां चलवाने पर इंस्पेक्टर सस्पेंड

दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने अपनी बेटी से शूटिंग रेंज में सरकारी हथियार से गोलियां चलवाई। आरोपी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस लाइन में रिजर्व-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं।

20/09/2019

कंप्यूटर शिक्षकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पानी की बौछार से नाले में गिरे मजिस्ट्रेट

बहाली की मांग को लेकर धरना पर बैठे कंप्यूटर शिक्षक मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए बढ़ने लगे। इस पर पुलिस बल ने उन्हें रोकना चाहा तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई।

28/06/2019

विदेश भागने की फिराक में था मोंटी चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

वेब ग्रुप के वाइस चेयरमैन मोंटी चड्ढा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। मोंटी चड्ढा पर लोगों को फ्लैट्स देने के नाम पर 100 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला है।

13/06/2019

हरियाणा चुनाव में चर्चा बटोर रहा 'छोटू रिपोर्टर'

हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले है। चुनाव में एक रिपोर्टर की काफी चर्चा हो रही है। इस बच्चे को नाम गोल्डी गोयत है।

09/10/2019