Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रूस के सुदूर क्षेत्र के विकास में भारत होगा विश्वसनीय भागीदार : मोदी

भारत और रूस अंतरराष्ट्रीय व्यापार और वाणिज्य के लिए उत्तरी समुद्री मार्ग खोलने में भागीदार होंगे

03/09/2021

फारूक अब्दुल्ला को हिरासत में लेना शर्मनाक, तुरंत किया जाएं रिहा : स्टालिन

द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एमके स्टालिन ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को सार्वजनिक सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत हिरासत में लिये जाने को संवैधानिक मूल्यों और लोकतांत्रिक परम्पराओं के लिए शर्मनाक करार देते हुए उनकी तुरंत रिहाई की मांग की है।

15/12/2019

राजनीतिक, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों ने किया मतदान

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे सहित कई नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों ने मतदान किया।

21/10/2019

9वें दौर की वार्ता भी बेनतीजा: अपने-अपने रुख पर अड़े दोनों पक्ष, 15 जनवरी को अगली बैठक

कृषि कानूनों के मुद्दे पर किसान संगठनों और सरकार के बीच शुक्रवार को 9वें दौर की बातचीत हुई, जो भी बेनतीजा रही। दोनों पक्ष अपने-अपने रुख पर अड़े हैं। सरकार ने साफ कहा है कि कानूनों को वापस लेना संभव नहीं है, वह कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है। दूसरी ओर किसान तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं। सरकार और किसान नेताओं के बीच 15 जनवरी को अगली बैठक होगी।

08/01/2021

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर फिर साधा निशाना, कहा- गलत नीतियों के कारण मोदी शासन में बर्बाद हो गया देश

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है और उसकी गलत नीतियों के करण हम हर मोर्चे पर कमजोर साबित हो रहे हैं।

02/09/2020

मैंने पाकिस्तान से कहा था कि अगर अभिनंदन को कुछ हुआ तो तुम्हें छोड़ेंगे नहीं : मोदी

प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने गृहराज्य गुजरात के मतदाताओं से भाजपा को एक बार फिर सभी 26 लोकसभा सीटों पर जीत दिलाने की अपील करते हुए कहा कि यहां के परिणाम को लेकर किसी को उन पर ताना मारने का मौका नहीं मिलना चाहिए।

21/04/2019

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरे पत्र के मामले की जांच जारी

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। नगर पुलिस अधीक्षक उमेश तिवारी ने बताया कि सांसद ठाकुर को धमकी भरा पत्र और उसके साथ लिफाफे में कथित तौर पर रासायनिक पदार्थ मिला था।

14/01/2020