Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
भारत

पत्नी को ईडी का नोटिस मिलने पर भड़के राउत, कहा- मुझसे पंगा मत लेना, मैं सबको बेनकाब कर दूंगा

Tuesday, December 29, 2020 11:05 AM
संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर साधा निशाना।

मुंबई। शिवसेना नेता एवं सांसद संजय राउत ने सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। राउत ने कहा कि मेरे साथ पंगा (लड़ाई) मत लेना। मैं स्वर्गीय बाल ठाकरे का शिव सैनिक हूं। मैं तुम्हें बेनकाब कर दूंगा। राउत ने ईडी की ओर से पत्नी को समन भेजे जाने के बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्हें मंगलवार को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। राउत ने कहा कि मेरे पास 120 भाजपा नेताओं के घोटालों की एक सूची है जिसकी जांच ईडी पांच साल तक कर सकती है और ऐसे लोगों को नीरव मोदी या विजय माल्या की तरह विदेश भागना पड़ेगा।

महाराष्ट्र सरकार को गिराने का प्रयास कर रही भाजपा
भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा का एक वरिष्ठ नेता पिछले एक वर्ष से उनसे लगातार मिल रहा है।

हम इस लड़ाई को राजनीतिक रूप से ही लड़ेंगे
राउत ने कहा कि सीबीआई, ईडी या अन्य एजेंसी का उपयोग कर उन्हें डराने की चाहे कितनी कोशिश की जाए लेकिन कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस और शिव सेना की सरकार का बाल भी बांका नहीं होगा। यह एक राजनीतिक लड़ाई है, इसलिए इसे हम राजनीतिक रूप से ही लड़ेंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली मेट्रो फेज-4: यमुना नदी पर 5वें मेट्रो पुल का निर्माण कार्य शुरू, 560 मीटर होगी लंबाई

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने दिल्ली मेट्रो फेज 4 के मजलिस पार्क-मौजपुर कॉरिडोर में यमुना नदी पर 5वें मेट्रो पुल का प्रारंभिक निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। यह पुल 560 मीटर लंबा होगा और यमुना नदी पर दिल्ली मेट्रो का 5वां पुल होगा।

16/08/2020

राज्यसभा में किसानों के मुद्दे पर चर्चा, गुलाम नबी आजाद बोले- कृषि सुधार कानूनों को वापस ले सरकार

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को सरकार से किसानों से लड़ाई का रास्ता छोड़कर बातचीत से समस्याओं को समाधान करने तथा तीन कृषि सुधार कानूनों को वापस लेने की मांग की। आजाद ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद के प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा कि इन तीनों कानूनों को बनाने से पहले प्रवर समिति में भेजा गया होता तो विवाद की स्थिति उत्पन्न नहीं होती।

03/02/2021

महाराष्ट्र: अनिल देशमुख पर लगे आरोपों की होगी CBI जांच, HC का 15 दिन में रिपोर्ट सौंपने का आदेश

बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की ओर से लगाए गए आरोपों की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से प्रारंभिक जांच कराने का सोमवार को आदेश दिया। जयश्री पाटिल की ओर से दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह आदेश दिया।

05/04/2021

‘मोदी-मोदी, जय-जय श्रीराम और हर-हर महादेव’ के नारों से गूंजा वाराणसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गुरुवार को महान स्वतंत्रता सेनानी भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण एवं नमन के साथ-साथ यहां मौजूद जन सैलाब की ओर चारों दिशाओं में बारी-बारी से सिर झुका-झुककर नमन करने के बाद अभूतपूर्व सुरक्षा के बीच ‘रोड शो’ के साथ अपने चुनावी प्रचार की शुरुआत की।

25/04/2019

हरियाणा के 'दंगल' में चित हुए भाजपा के 'पहलवान', योगेश्वर दत्त-बबीता फोगाट हारे चुनाव

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने लग गए हैं। दोनों राज्यों में कई दिग्गजों को शिकस्त मिली है। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट को राजनीतिक पारी की शुरुआत में हार मिली है।

24/10/2019

पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सीएम उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र के मुद्दों के अलावा CAA पर भी हुई चर्चा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शपथ लेने के करीब 3 महीने बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उद्धव के बेटे और राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे भी उनके साथ मौजूद थे।

21/02/2020

यूपी के सीतापुर में जहरीली गैस के रिसाव से 7 लोगों की मौत, 3 बच्चे भी शामिल

उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के बिसवां कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार को एक फैक्ट्री में जहरीली गैस के रिसाव से एक ही परिवार के 7 लागों की मौत गई। मरने वालों में तीन पुरुष, एक महिला व तीन बच्चे शामिल है।

06/02/2020