Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
भारत

साक्षी महाराज के विवादित बोल, ममता को बताया राक्षस हिरण्यकश्यप की वंशज

Monday, June 03, 2019 11:05 AM
साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

हरिद्वार। उत्तरप्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। साक्षी ने ममता बनर्जी को त्रेतायुग के राक्षस हिरण्यकश्यप की वंशज बताया है। साक्षी महाराज का यह विवादित बयान तब सामने आया है जब पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच तल्खी जारी है। ऐसे में इस बयान पर सियासी हलकों में घमासान मचना तय है।

साक्षी महाराज ने कहा कि बंगाल की जब बात आती है तो त्रेता याद आता है। एक राक्षसराज था, हिरण्यकश्यप। उसके बेटे ने कहा दिया जय श्रीराम तो बाप ने बेटे को जेल में बंद कर दिया था। बहुत सारी यातनाएं दी थीं। बंगाल में वही दोहराया जा रहा है। बंगाल में लगता है कि हिरण्यकश्यप के खानदान की तो ममता नहीं हैं, जहां जय श्रीराम कहने वालों को यातनाएं दी ज रही हैं। जेल में भेजा जा रहा है।’

 

यह भी पढ़ें:

तीन तलाक देने पर पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, पति को किया गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में पत्नी को तीन तलाक देने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार पीडि़त महिला ने बारा हिंदू राव थाने में पति के खिलाफ तीन तलाक देने और इसके बाद व्हाट्सएप के माध्यम से फतवा जारी करने पर शिकायत दर्ज करायी थी।

10/08/2019

संयुक्त राष्ट्र जलवायु सम्मेलन 'क्लाइमेट एक्शन समिट 2019' को संबोधित करेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 23 सितंबर को न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र जलवायु सम्मेलन 'क्लाइमेट एक्शन समिट 2019' को संबोधित करेंगे। पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बारे में जानकारी दी।

19/09/2019

कृषि विधेयक पास होने पर बोले पीएम मोदी, भारत के कृषि इतिहास में ये एक बड़ा दिन

संसद में पारित कृषि क्षेत्र से संबंधित विधेयकों पर विपक्ष तथा किसानों के जबरदस्त विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को बधाई देते हुए कहा है कि कृषि उपज खरीदने की न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली जारी रहेगी।

20/09/2020

भारतीय इकोनॉमी पर कोरोना की मार, जीडीपी वृद्धि दर शून्य से 23.9 प्रतिशत नीचे

कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन के कारण अप्रैल से जून के दौरान चालू वित्त वर्ष देश का सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) वृद्धि दर शून्य से 23.9 प्रतिशत नीचे लुढ़क गया।

01/09/2020

बजरंग दल और भाजपा से जुड़े लोग पैसा लेकर कर रहे ISI के लिए जासूसी : दिग्विजय

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के मामले में पकड़ाए गए लोग बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी से संबंधित हैं।

01/09/2019

BPCL सहित 5 कम्पनियों में हिस्सेदारी बेचेगी सरकार, कोनकोर, THDCIL में रणनीतिक विनिवेश को मंजूरी

सरकार ने विनिवेश कार्यक्रम पर आगे बढ़ते हुए बुधवार को भारतीय पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड, शिपिंग कार्पोरेशन ऑफ इंडिया, कोनकोर, टेहरी हाइड्रोइलेक्ट्रिक डेवलमेट कार्पोरेशन और नार्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कार्पोरेशन लिमिटेड में रणनीतिक विनिवेश को सैद्धांतिक मंजूरी प्रदान कर दी है।

21/11/2019

गहलोत-पायलट से नहीं मिले राहुल, प्रियंका ने लिया चुनाव नतीजों का फीडबैक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक और डिप्टी सीएम सचिन पायलट से अलग-अलग मुलाकात कर प्रदेश में चुनाव नतीजों के बारे में फीडबैक लिया।

28/05/2019