Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

भारत-जर्मनी में हुए कई करार, मोदी बोले- गंभीर चुनौतियों के बारे में हमारे दृष्टिकोण में समानता

भारत की दो दिवसीय यात्रा पर आईं जर्मनी की चांसलर एंगेला मर्केल ने शुक्रवार को दिल्ली के हैदराबाद हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों ही देशों के बीच सहयोग बढ़ाने को लेकर बातचीत हुई और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में एक-दूसरे का साथ देने की बात कही।

01/11/2019

राज्य चाहें तो जुर्माने में कर सकते हैं बदलाव : गडकरी

राज्यों में वाहनों पर जुर्माने को लेकर हो रही चर्चा के बीच परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राज्य चाहें तो जुर्माने की समीक्षा कर सकते हैं और उन्हें इसको लेकर कोई समस्या नहीं है।

12/09/2019

जयशंकर ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की कैविएट याचिका

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने उच्चतम न्यायालय में बुधवार को एक कैविएट याचिका दायर की है।

12/02/2020

वोटर आईडी आतंकियों के आइईडी से कई गुना मजबूत : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को यहां अपने गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद में मतदान करने के बाद कहा कि लोकतंत्र के अस्त्र मतदाता पहचान पत्र यानी वोटर आइडी की ताकत आतंकवादियों के हथियार के तौर पर इस्तेमाल होने वाले आइईडी (विस्फोटक से बने बम) से कई गुना अधिक है।

24/04/2019

कोरोना से बचाव के लिए समाज का सहयोग है आवश्यक : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से देश के लोगों को बचाने की कोशिश में लगे चिकित्सा कर्मियों की एक बार फिर सराहना कर उनका उत्साहवर्धन किया।

18/04/2021

बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए राजग ने विजय सिन्हा को बनाया उम्मीदवार, महागठबंधन से अवध बिहारी चौधरी

बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विजय सिन्हा उम्मीदवार बनाए गए हैं। महागठबंधन से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता अवध बिहारी चौधरी उम्मीदवार बनाए गए हैं।

24/11/2020

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 3.46 लाख से ज्यादा संक्रमित, 2624 लोगों की गई जान

देश में कोरोना की दूसरी लहर भारी कहर बरपा रही है और कोरोना संक्रमितों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है, वहीं मौत के आंकड़ों में भी इजाफा हो रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 3,46,786 नए मामले आने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1 करोड़ 66 लाख, 10 हजार, 481 हो गया है।

24/04/2021