Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

भारत और रूस के बीच हुए 50 समझौते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस में ईस्टर्न इकॉनोमिक फोरम को संबोधित करते हुए कहा कि पुतिन के साथ रूस की प्रतिभा को जानने का मौका मिला।

05/09/2019

अरुण जेटली नहीं बनना चाहते मंत्री, पीएम को लिखा पत्र, कहा, ठीक नहीं है स्वास्थ्य

जेटली ने पत्र में लिखा है कि पिछले 18 महीने से मेरी सेहत ठीक नहीं है, खराब स्वास्थ्य की वजह से वे मंत्री नहीं बनना चाहते। जेटली ने सेहत में सुधार के लिए पीएम से वक्त मांगा है।

29/05/2019

झारखंड में पहले चरण के चुनाव के लिए वोटिंग जारी, कई दिग्गजों की किस्मत होगी तय

झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 6 जिलों की 13 सीटों पर मतदान चल रहा है। पहले चरण के चुनाव में मतदाता कई दिग्गजों की किस्मत तय करेंगे, इनमें स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, सुखदेव भगत, पूर्व मंत्री भानू प्रताप शाही, पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम, पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी और पूर्व मंत्री व दिग्गज कांग्रेसी नेता ददई दुबे जैसे दिग्‍गज नेता शामिल हैं।

30/11/2019

सत्यपाल मलिक ने जारी किए निर्देश

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने उच्चस्तरीय बैठक में प्रशासनिक मशीनरी से पूरी तरह सजग रहने और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए समन्वित प्रयास करने का निर्देश दिया।

06/08/2019

कर्नाटक में परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि बेलगावी जिले में गोकक ग्रामीण थाना क्षेत्र के होसुर गांव में एक परिवार के चार सदस्यों के शव उनकी छत से लटका मिला।

20/10/2019

लॉकडाउन अवधि का पूरा वेतन देने के केंद्र के आदेश पर SC ने 12 जून तक सुरक्षित रखा फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने लॉकडाउन की अवधि का पूरा वेतन कर्मचारियों को दिए जाने के केंद्र के आदेश को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर गुरुवार को फैसला सुरक्षित रख लिया और कहा कि 12 जून को आदेश सुनाए जाने तक संबंधित नियोक्ताओं के खिलाफ कोई भी दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी।

04/06/2020

किसानों की अपील, मोदी मन की बात में जितनी देर बोलें, सभी लोग उतनी देर घरों में थाली बजाते रहें

दिल्ली से सटे हरियाणा और उत्तरप्रदेश बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के किसानों ने रविवार को अपील की कि 27 दिसंबर को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेडियो पर मन की बात करें, तो सभी अपने-अपने घरों में थाली बजाएं। सभी धरना स्थलों पर 11-11 किसान आज से बुधवार तक अनशन करेंगे और भाजपा नेताओं को ज्ञापन सौंपकर कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करेंगे।

21/12/2020