Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चेन्नई-पोर्ट ब्लेयर OFC का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, बंदरगाह नेटवर्क मजबूत बनाने पर जोर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि देश के हर नागरिक तक आधुनिक सुविधा पहुंचाना तथा उनके जीवन को आसान बनाना उनकी सरकार का दायित्व है और चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर तक ऑप्टिकल फाइबर सुविधा पहुंचने से लोगों को सहुलियतें तो मिलेंगी ही अंडमान निकोबार विश्व पर्यटन मानचित्र पर एक प्रमुख स्थान भी बनकर उभरेगा।

10/08/2020

बाबरी विध्वंस केसः 28 साल बाद CBI कोर्ट का फैसला, आडवाणी, जोशी समेत सभी 32 आरोपी बरी

अयोध्या में बाबरी विध्वंस के करीब 28 साल पुराने मामले में सीबीआई की विशेष अदालत का ऐतिहासिक फैसला आ गया है। कोर्ट ने विवादित ढांचे के विध्वंस के मामले में फैसला सुनाते हुए सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया है।

30/09/2020

देश के 73 प्रतिशत लोगों को मोदी पर भरोसा

चीन से जारी सीमा विवाद के बीच 73 प्रतिशत भारतीयों को लगता है कि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा किया जा सकता है।

24/06/2020

नजरबंदी शिविरों को लेकर झूठ बोलते हैं मोदी : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि देश में कहीं भी नजरबंदी शिविर नहीं होने का उनका दावा गलत है और इन शिविर लेकर जारी वीडियो मोदी के झूठ की पोल खोलता है।

28/12/2019

छत्तीसगढ़: महिला ने 5 बेटियों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर तक बिखरे मिले शव

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पति की शराब पीने की लत से त्रस्त होकर एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सभी के शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर दूर तक बिखरे पड़े मिले। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है।

10/06/2021

बाबरी मस्जिद वाली जगह पर बने राम मंदिर : वीरभद्र

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने अयोध्या विवाद को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह बाबरी मस्जिद वाली जगह पर राम मंदिर बनाने का समर्थन करते हैं।

10/04/2019

दिल्ली में मानसून ने दी दस्तक: 1 घंटे की बारिश से कई जगह जलभराव और ट्रैफिक जाम, गर्मी से मिली राहत

चिलचिलाती धूप से परेशान दिल्लीवासियों को मंगलवार की सुबह मानसून की हो रही पहली बारिश ने गर्मी से राहत दी। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आज सुबह से मानसून की झमाझम बारिश हो रही है, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई। कई जगह सड़कों पर पानी का जमाव देखा गया।

13/07/2021