Dainik Navajyoti Logo
Sunday 18th of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

आप विधायकों को अयोग्य ठहराने संबंधी याचिका खारिज होने पर बोले केजरीवाल, कहा- सत्यमेव जयते

आम आदमी पार्टी के प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के उस फैसले का जोरदार स्वागत किया, जिसमें उन्होंने आप के 11 विधायकों को लाभ के पद के मामले में अयोग्य ठहराए जाने संबंधी याचिका को चुनाव आयोग के सुझाव पर खारिज कर दिया।

06/11/2019

प्रधानमंत्री आवास में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

प्रधानमंत्री आवास नौ, लोक कल्याण मार्ग के एलकेएम परिसर में स्थित एसपीजी रिसेप्शन इलाके में आग लग गई, जिस पर पूरी काबू पा लिया गया।

31/12/2019

केजरीवाल ने गुरुद्वारा रकाबगंज में टेका मत्था, लोगों को प्रकाश पर्व की दी बधाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर गुरुद्वारा रकाबगंज में जाकर मत्था टेका। केजरीवाल ने गुरु पर्व पर लोगों को बधाई दी है।

12/11/2019

इंदौर के कार्यक्रम में शामिल हुई रोबोट सोफिया

मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय राउंड स्क्येवर कॉन्फ्रेंस में विश्व की पहली रोबोट नागरिक सोफिया शामिल हुयीं।

05/10/2019

कोरोना पॉजिटिव आए बीजेपी नेता अनुपम हाजरा, संक्रमित होने पर ममता बनर्जी को गले लगाने का दिया था बयान

पश्चिम बंगाल में भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपम हाजरा ने सोशल मीडिया के जरिए शुक्रवार को जानकारी दी कि वह कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं।

02/10/2020

महाराष्ट्र में सरकार गठन की तस्वीर साफ नहीं, पवार बोले- जनता ने हमें विपक्ष की भूमिका में चुना

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन की तस्वीर साफ नहीं हो पा रही है। सीएम पद को लेकर खींचतान जस की तस बनी हुई है। बीजेपी और शिवसेना की तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है, लेकिन अब तक दोनों दल किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं।

06/11/2019

शोपियां में मुठभेड़, जैश के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई भीषण मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादी मारे गये।

27/07/2019