Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

चीफ ऑफ डिफेंस के पद को कैबिनेट की मंजूरी, जानें क्या होंगी पावर

केन्द्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का पद सर्जित करने, उसकी भूमिका, नियमों और चार्टर को मंजूरी दे दी है। सीडीएस सैन्य मामलों के विभाग का प्रमुख होगा और वह 4 स्टार के रैंक वाला जनरल होगा।

25/12/2019

कांग्रेस के राजदरबारियों और गुलामों को हार माननी पड़ेगी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के राजदरबारियों और गुलामों को मोदी से हार माननी पड़ेगी।

23/04/2019

सदन की कार्यवाही बाधित करने वालों को रोकेगी आचार संहिता

देश के सभी विधानसभा अध्यक्षों एवं विधान परिषदों के सभापतियों ने सदन की कार्यवाही बाधित नहीं होने देने के उद्देश्य से सदस्यों की आचार संहिता बनाने का फैसला किया है।

28/08/2019

प्रियंका का भाई प्रेम, भाजपा ने आदिवासियों और गरीबों के साथ किया धोखा

कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि कांग्रेस का लक्ष्य समावेशी विकास के साथ देश का सशक्तीकरण करना है।

21/04/2019

तीन तलाक निषेध कानून का विरोध तुष्टीकरण की राजनीति : शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तीन तलाक निषेध करने वाले कानून का विरोध कर रही कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टियों की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ये वोट बैंक की राजनीति करने के लिए तुष्टीकरण की नीति पर चल रहे हैं।

19/08/2019

जेल से बाहर आएंगे लालू प्रसाद यादव, दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में हाईकोर्ट ने दी जमानत

रांची हाईकोर्ट ने चारा स्कैम मामले में सजा काट लालू यादव जमानत दे दी है। कोर्ट ने शर्तो के साथ लालू को जमानत दी है।

17/04/2021

हाथरस गोलीकांड के मुख्य आरोपी गौरव पर 1 लाख का इनाम घोषित, अन्य 2 आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश में हाथरस के सासनी इलाके के गांव नोजलपुर में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी गौरव सोंगरा पर पुलिस ने 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस के अनुसार अन्य दो आरोपियों पर भी 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। मामले में अब तक एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

03/03/2021