Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बम धमाके में एक की मौत

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के पुरलिया गांव में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया है।

22/08/2019

कोविड-19: PM मोदी ने सार्क देशों में इमरजेंसी फंड के लिए दिया 1 करोड़ डॉलर का ऑफर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण एशिया में कोरोना विषाणु के संक्रमण को नियंत्रित करने के वास्ते साझी रणनीति पर मिल कर काम करने के लिए एक कोरोना वायरस कोविड-19 आपातकालीन कोष बनाने का रविवार को प्रस्ताव किया तथा भारत की ओर से एक करोड़ डॉलर देने और डॉक्टरों एवं विशेषज्ञों की एक त्वरित कार्रवाई टीम बनाने की घोषणा की।

16/03/2020

अहमद पटेल ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, कहा- महाराष्ट्र के किसानों के मुद्दे पर की चर्चा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के भरोसेमंद सहयोगी अहमद पटेल ने बुधवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया के सवालों पर पटेल ने कहा कि पटेल ने कहा कि गडकरी के साथ बातचीत में महाराष्ट्र की राजनीति के बारे में कोई चर्चा नहीं की।

06/11/2019

लोकसभा की कार्यवाही कर दी गई स्थगित

लोकसभा में कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दलों के सदस्यों ने किसानों की समस्या तथा महंगाई के मुद्दे पर हंगामा किया।

10/03/2021

महाराष्ट्र : BJP का सरकार गठन से इनकार, कहा- शिवसेना ने किया जनादेश के साथ विश्वासघात

बीजेपी ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने में असमर्थता व्यक्त की है। कोर कमेटी की बैठक में चर्चा के बाद भाजपा नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात कर कहा कि उनके पास विधानसभा में अकेले सरकार बनाने के लिए पर्याप्त संख्या नहीं है और ऐसे में पार्टी अकेले सरकार नहीं बना सकती है।

10/11/2019

कोरोना संक्रमण से लड़ाई की ठोस रणनीति बनाने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाए सरकार: सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी से देश की स्थिति अत्यंत गंभीर हो गई है और सरकार के लिए इससे निपटना कठिन हो रहा है, ऐसे में हालात को नियंत्रित करने के लिए तत्काल सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए।

07/05/2021

दिल्ली हिंसा पर शरद पवार का मोदी सरकार पर हमला, बोले- चुनाव नहीं जीत सके तो समाज को बांटने की कोशिश

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली हिंसा के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ बीजेपी दिल्ली में विधानसभा चुनाव हारने के बाद विभाजनकारी राजनीति कर रही है।

02/03/2020