Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कार की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत, भीड़ ने पीट-पीटकर ड्राइवर की हत्या की

बिहार में राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इलाके में तड़के कार की चपेट में आने से तीन बच्चों की हुयी मौत से आक्रोशित लोगों ने चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी तथा एक अन्य को घायल कर दिया।

26/06/2019

हाथरस केस: योगी सरकार का SC में हलफनामा, कहा- पीड़ित परिवार और गवाहों को दी त्रिस्तरीय सुरक्षा

हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पीड़ित परिवार और गवाहों की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट के समक्ष हलफनामा दायर किया है। हलफनामा में सरकार की ओर से कहा गया है कि पीड़ित परिवार और गवाहों को तीन स्तरीय सुरक्षा दी गई है। साथ ही गांव की सीमा के साथ जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।

14/10/2020

देवेगौड़ा ने लिया चुनाव नहीं लड़ने का फैसला

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा ने फैसला किया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि राज्य की 17 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जाएगा।

12/09/2019

चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और झटका, वन मंत्री राजीव बनर्जी ने दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में उथल-पुथल मची हुई है। एक के बाद एक कई नेता पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं। जैस-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, पार्टी में इस्तीफा देने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। वन मंत्री राजीब बनर्जी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

22/01/2021

हैदराबाद: काचीगुड़ा में एक ही ट्रैक पर आई दो ट्रेन, हादसे में कई घायल

काचेगुडा स्टेशन पर दो ट्रेनों के आमने-सामने भिड़त हो गई, जिसमें दस यात्री घायल हो गए। कोंगु एक्सप्रेस और मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम ट्रेन एक ही ट्रैक पर आ गई और उनकी भिंडत हो गई।

11/11/2019

दिल्ली में आगामी दिनों में साढ़े 5 लाख हो सकती है कोरोना संक्रमितों की संख्या: सिसोदिया

कोरोना विषाणु की गिरफ्त में आ चुकी दिल्ली के लिये राहत भरी खबर है कि राजधानी में इसके संक्रमण का अभी सामुदायिक प्रसार शुरू नहीं हुआ है, लेकिन आने वाले दिनों में प्रकोप तेजी से बढ़ेगा और संक्रमितों की संख्या साढ़े 5 लाख तक पहुंच सकती है।

09/06/2020

कोर्ट पहुंचा नीट रिजल्ट का मामला, शून्य अंक आने के बाद छात्रा ने परीक्षा मूल्यांकन प्रणाली में बताई खामियां

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने नीट 2020 का रिजल्ट 16 अक्टूबर को जारी कर दिया है। लेकिन अब कई स्टूडेंट्स अपनी ओएमआर शीट की स्कैन कॉपी और फाइनल स्कोर कार्ड को लेकर रिजल्ट के खिलाफ कोर्ट पहुंच रहे हैं। इन स्टूडेंट्स का कहना है कि एनटीए द्वारा जारी ओएमआर शीट के उनके मार्क्स कैलकुलेशन और नीट रिजल्ट में मिले स्कोर में काफी अंतर है।

20/10/2020