Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 27th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
भारत

दिल्ली में घुसे तीन आतंकवादी, पुलिस ने तलाश में मारे छापे

Thursday, October 03, 2019 14:15 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में तीन आतंकवादियों के घुसने और आतंकवादी हमलों की आशंका की खुफिया जानकारी मिलने के मद्देनजर गुरुवार को कई स्थानों पर छापे मारे और तलाशी ली। सूत्रों ने बताया कि पुलिस को खुफिया जानकारी मिली है कि तीन आतंकवादी शहर में घुसे हैं और संभवत: आतंकवादी हमले की योजना बना सकते हैं। यह रिपोर्ट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम ने शहर के विभिन्न स्थानों पर छापे मारे हैं।

सूत्रों ने बताया कि गेस्ट हाउस, लॉज और होटलों में भी संदिग्ध लोगों की तलाश की जाएगी और शहर में नए आए किरायेदारों का भी सत्यापन किया जायेगा। बाजारों, बस टर्मिनल और रेलवे स्टेशनों जैसे व्यस्त स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाएगी। रामलीला और दुर्गा पूजा के मद्देनजर लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए शहर में गश्त तेज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: बिहार सरकार और रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की लिखित दलीलें

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने लिखित दलील जमा कर दी है। कोर्ट अब रिया चक्रवर्ती की पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर फैसला लेगा, साथ ही मामले में सीबीआई जांच को लेकर भी फैसला करेगा।

13/08/2020

छेड़ा तो छोड़ेंगे नहीं, पाक ने बेवजह की फायरिंग

पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में फिर से गोलीबारी कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया, जिसका भारतीय सेना के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसमें पाकिस्तानी सेना के चार जवान मारे गए।

28/12/2019

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

उत्तर पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को मुम्बई से गिरफ्तार किया है। कामरान अमीन को एसटीएफ की टीम ने मुंबई पुलिस की मदद से दूसरे दिन ही धर दबोचा।

24/05/2020

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए हैं। इस दौरान एक नागरिक घायल हो गया, जिसे श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

09/12/2020

कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति को लेकर सरकार और सीरम इंस्टीट्यूट के बीच समझौते का आसार

केंद्र सरकार कोरोना वायरस कोविड-19 के देशव्यापी टीकाकरण अभियान के लिए अगले कुछ दिनों में पुणे की वैक्सीन निर्माता कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के साथ कोरोना वैक्सीन 'कोविशील्ड' की आपूर्ति का समझौता कर सकती है। 'कोविशील्ड' ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और दवा कंपनी एस्ट्राजेनेका द्वारा विकसित है।

04/01/2021

कमलनाथ ने कर्जमाफी को लेकर शिवराज को लिखा पत्र

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर्जमाफी के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा है कि आचार संहिता खत्म होते ही राज्य सरकार शेष किसानों के कर्जमाफ करेगी।

22/05/2019

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द की

सपा सांसद आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के निर्वाचन को रद्द कर दिया है। अब्दुल्ला आजम स्वार सीट से विधायक चुने गए थे।

16/12/2019