Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
भारत

फिर बढ़ी गैस की कीमत, बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के दामों में 25 रुपए की बढ़ोतरी

Thursday, February 25, 2021 12:25 PM
फाइल फोटो

नई दिल्ली। सरकारी तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कंपनियों ने बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 25 रुपए बढ़ा दिए है। फरवरी में गैस सिलेंडर की कीमतें तीसरी बार बढ़ाई गई है।

अब इसकी कीमत 769 से बढ़कर 794 हो गई है। इसके अलावा बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में भी 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

 

यह भी पढ़ें:

राम जन्मभूमि पर सर्वसम्मति से आये सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करता हूं: अमित शाह

भाजपा के अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है और विश्वास जताया है कि यह ऐतिहासिक निर्णय देश की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा।

09/11/2019

भाजपा ने भारत को बनाया अखंड : राजनाथ

रक्षा मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने भारत को अखंड बनाने दावा करते हुए आज कहा कि उनकी पार्टी की सरकार ने अन्य राज्यों के मुकाबले जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को चुटकी में समाप्त करके दिखाया है।

02/12/2019

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 6 से अधिक सैनिक ढेर : आर्मी चीफ

जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में सीमा पार से बिना किसी उकसावे के की गई फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 6 से अधिक सैनिक मारे गए हैं।

20/10/2019

सदस्यों के निलंबन पर बोले अधीर रंजन, कहा- संसद में कांग्रेस की आवाज दबाना चाहती है सरकार

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सरकार दिल्ली हिंसा को लेकर सदन में चर्चा के दौरान कांग्रेस की आवाज को कमजोर करना चाहती है इसलिए उसके 7 सदस्यों को पूरे सत्र के लिए निलम्बित किया गया है। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।

05/03/2020

असम में 7 जिलों में बाढ़ से करीब 1.95 लाख लोग प्रभावित, राहत और बचाव कार्य जारी

असम में बाढ़ से हालात बिगड़ते ही जा रहे है और ब्रह्मपुत्र नदी समेत अन्य प्रमुख नदियों के उफान पर आने से राज्य में करीब 1.95 लाख लोग प्रभावित हो गए हैं। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि राज्य के सात जिले बाढ़ से प्रभावित हैं।

27/05/2020

कश्मीर घाटी में हाई स्पीड मोबाइल इंटरनेट सेवा पर पांबदी जारी, सोशल मीडिया पर साइबर पुलिस की पैनी नजर

केन्द्र सरकार की तरफ से पिछले वर्ष 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से कश्मीर घाटी में हाई स्पीड मोबाइल इंटरनेट सेवा पर लगी पांबदी अभी भी जारी है। हालांकि राज्य में एक महीने से अधिक समय से ब्रॉडबैंड और फिक्सड लाइन इंटरनेट सेवा तथा 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवा काम कर रहे हैं।

12/03/2020

युवती को जिंदा जलाने की घटना पर राहुल का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- कुशासन छिपाने के लिए दबाया मामला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के वैशाली में युवती को जिंदा जलाने का मामला दबाने को लेकर सरकार पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि चुनावी फायदे के वास्ते, सुशासन की नकली बुनियाद खिसकने से बचाने के लिए अमानवीय कदम ज्यादा बड़ा अपराध और खतरनाक प्रवृति है।

17/11/2020