Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

CBSE ने सुप्रीम कोर्ट को बताया 12वीं के रिजल्ट का फॉर्मूला, कहा- 31 जुलाई तक घोषित करेंगे रिजल्ट

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 12वीं कक्षा का रिजल्ट तैयार करने को लेकर बनी 13 सदस्यीय कमेटी ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौंप दी। इसमें बोर्ड ने रिजल्ट जारी करने के के लिए ग्रेड/अंक देने के लिए अपने मूल्यांकन मानदंड प्रस्तुत किए।

17/06/2021

अयोध्या भूमि विवाद : सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

अयोध्या के ऐतिहासिक जमीन विवाद मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई। सीजेआई रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली 5 सदस्यीय संवैधानिक बेंच ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। सीजेआई अगले महीने 17 नवंबर को रिटायर होने वाले हैं, ऐसे में उससे पहले इस ऐतिहासिक मामले में फैसला आ सकता है।

17/10/2019

रविशंकर प्रसाद ने लॉन्च किया सीईआईआर पोर्टल

मोबाइल चोरों की अब खैर नहीं। दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली में सीईआईआर यानि सेंट्रल इक्विपमेंट आइडेंडिटी रजिस्टर पोर्टल लॉन्च कर दिया है।

31/12/2019

देश के कई राज्यों में बाढ़ के हालात

देश के कई राज्यों में बारिश से बाढ़ के हालत बन गए है। असम में फसल पानी में डूबी हुई है। 53 रिलीफ़ कैंप खोले गए हैं और 18 हज़ार से ज़्यादा लोगों को राहत कैंप में रखा गया है।

12/07/2019

महाराष्ट्र: कंगना रनौत से जुड़े विवाद को लेकर गृहमंत्री अनिल देशमुख को फिर मिली धमकी

अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक बार फिर धमकी भरे कॉल आए हैं। देशमुख के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि देशमुख को यह फोन बुधवार तड़के 6 बजे आया था। इससे पहले मंगलवार को किसी अन्य व्यक्ति ने भी फोन कर धमकी दी थी।

09/09/2020

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक: पार्टी को जून 2021 तक हर हाल में मिल जाएगा निर्वाचित अध्यक्ष

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक हुई। कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव मई में होंगे। सोनिया गांधी अभी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष है।

22/01/2021

दिल्ली में 45+ के टीकाकरण के लिए स्पेशल अभियान, CM बोले- जहां वोट डाला वहीं लगेगी वैक्सीन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को 45 साल से ऊपर की उम्र के लोगों के टीकाकरण के लिए बड़ा ऐलान किया गया है। उन्होंने बताया कि सरकार ने 'जहां वोट वहां वैक्सीनेशन' नाम से कार्यक्रम लॉन्च किया है। इसके तहत 45 प्लस लोगों का वैक्सीनेशन मतदान बूथों पर किया जाएगा।

07/06/2021