Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पालघर मॉब लिंचिंग पर केंद्र सरकार ने उद्धव सरकार से मांगी रिपोर्ट, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

महाराष्ट्र के पालघर में 17 अप्रैल को चोरी के शक में तीन लोगों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस घटना के संबंध में अब गृह मंत्रालय ने महाराष्ट्र सरकार से रिपोर्ट मांगी है। मामले में संज्ञान लेते हुए घटना की जांच कर रहे कोंकण रेंज के आईजी ने कासा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज और सेकेंड ऑफिसर को निलंबित कर दिया है।

20/04/2020

जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर में पुलिस के गश्ती दल पर आतंकवादी हमला, कांस्टेबल समेत 2 घायल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को आतंकवादी हमले में एक पुलिस कांस्टेबल समेत 2 लोग घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने दोपहर श्रीनगर के निचले इलाके सजगरीपोरा में पुलिस के गश्ती दल पर गोलीबारी की, जिससे पुलिस कांस्टेबल फारुक अहमद और एक नागरिक घायल हो गए। दोनों घायलों को शेरे-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

06/12/2020

इकबाल मिर्ची मामले में ईडी कार्यालय में पेश हुए राज कुन्द्रा

इकबाल मिर्ची और अन्य के खिलाफ कालेधन को वैध बनाने के मामले में कथित रूप से संलिप्त फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे। जांच एजेंसी ईडी ने राज कुन्द्रा को 4 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में बुलाया था, लेकिन उन्होंने आज कार्यालय में उपस्थित होने की अनुमति ली थी।

30/10/2019

भारतीय सेना को मिलेंगी 72 हजार असॉल्ट राइफलें, 2 हजार करोड़ रुपए से अधिक के रक्षा खरीद सौदों को मंजूरी

सरकार ने अग्रिम मोर्चों पर तैनात सेना के जवानों के लिए अत्याधुनिक राइफल और सेना तथा वायु सेना के लिए संचार उपकरणों सहित अन्य हथियारों की खरीद से संबंधित 2290 करोड़ रुपए के रक्षा सौदों को मंजूरी दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई रक्षा खरीद परिषद की बैठक में इन सौदों से संबंधित प्रस्तावों को हरी झंडी दिखाई गई।

28/09/2020

विपक्ष के विरोध और हंगामे के बीच राज्यसभा में कृषि सुधार से जुड़े विधेयक पास, ध्वनिमत से हुए पारित

विपक्षी पार्टियों के विरोध और हंगामे के बीच कृषक उपज व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सरलीकरण) विधेयक 2020 और कृषक (सशक्तिकरण और संरक्षण) कीमत आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक 2020 राज्यसभा से पास हो गए हैं। दोनों बिल ध्वनि मत से पारित हुए हैं।

20/09/2020

सोनिया ने की MSME क्षेत्र को एक लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देने की मांग

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार से देश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग को 1 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देने की मांग की है। सोनिया गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना के चलते किए गए लॉकडाउन के प्रभाव के कारण एमएसएमई सेक्टर की बिगड़ती हालात पर गंभीर चिंता जताई।

25/04/2020

CAA के विरोध में प्रदर्शनकारियों का अलीगढ़ में उपद्रव, कई इलाकों में माहौल तनावपूर्ण

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी रविवार शाम माहौल एक बार फिर तनावपूर्ण हो गया। ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र में सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शन के बीच प्रदर्शनकारियों ने उपद्रव शुरू कर दिया।

24/02/2020