Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में कड़ाके की ठंड ने किया नए साल का स्वागत, घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी रही काफी कम

राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में शीतलहर का प्रकोप जारी है और न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। राष्ट्रीय राजधानी में नए साल की सुबह कड़ाके की ठंड रही और घना कोहरा छाया रहने की वजह से दृश्यता का स्तर भी काफी कम रहा।

01/01/2021

उमा भारती और मायावती ने किया राम जन्मभूमि पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान

भारतीय जनता पार्टी की उपाध्यक्ष एवं राममंदिर आंदोलन की प्रमुख नेता साध्वी उमा भारती ने अयोध्या में राम जन्मभूमि मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय को दिव्य फैसला बताते हुए सम्मान किया है।

09/11/2019

कांग्रेस करेगी भारत बचाओ रैली का आयोजन

कांग्रेस ने कहा है कि देश की खस्ताहाल अर्थव्यवस्था तथा किसानों की बदहाली जैसी स्थितियों के विरुद्ध पार्टी देश के विभिन्न हिस्सों में आयोजित विरोध प्रदर्शनों के बाद अब 30 नवंबर को दिल्ली में भारत बचोओ रैली का आयोजन करेगी।

16/11/2019

अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का आज आखिरी दिन

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने कहा कि अयोध्या मामले में अब बहुत हो चुका है, आज शाम 5 बजे तक सारी बहस पूरी हो जाएगी

16/10/2019

सोनिया, प्रणव और मनमोहन ने दी इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी तथा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी 102वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

19/11/2019

अमित शाह ने अहमदाबाद में समर्थकों के साथ लिया पतंगबाजी का आनंद, कई पतंगें भी काटी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पतंगोत्सव के लिए मशहूर गुजरात के प्रमुख पर्व उत्तरायण के मौके पर समर्थकों के साथ न केवल पतंग उड़ाई बल्कि इसमें दांवपेंच की अपनी महारत दिखाते हुए कई पतंगें भी काट डाली।

14/01/2020

ड्रोन से अस्‍पताल पहुंचाया ब्लड सैंपल

ड्रोन के जरिए टिहरी जिले के एक दुर्गम स्‍थान से खून के नमूने सफलतापूर्वक बुराड़ी अस्‍पताल पहुंचाए गए। सड़क के रास्ते से कम समय में ड्रोन ने यह कर दिखाया।

08/06/2019