Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- मोदी के रहते चीन ने भारत की जमीन पर कैसे किया कब्जा

Sunday, July 12, 2020 13:25 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीनी सैनिकों की घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधते हुए रविवार को तंज किया कि उनके होते चीन ने भारत भूमि पर कैसे कब्जा किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया। राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए मोदी सरकार से सवाल किया, जिसमें एक सुरक्षा विशेषज्ञ का दावा है कि केंद्र सरकार एलएसी के मुद्दे पर चीन के साथ तनाव को लेकर मीडिया को गुमराह कर रही है। गलवान घाटी में यह स्थिति भारत के लिए नुकसानदेह साबित होगी।  
बता दें कि 15 जून की रात को लद्दाख में एलएसी पर गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारत के 20 शहीद हो गए थे। उसके बाद से राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार से सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस नेता चीनी घुसपैठ को लेकर लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमला कर रहे हैं और सीमा पर वास्तविक स्थिति क्या है, इस बारे में देश को जानकारी देने का उनसे आग्रह कर रहे हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जम्मू में धारा 144 लागू, सभी स्कूल बंद, महबूबा, उमर अब्दुल्ला सहित 4 नेता गिरफ्तार

राष्ट्रपति की ओर से संविधान के अनुच्छेद 370 में संशोधन के तहत उसके कई उपबंधों को हटाने का आदेश जारी करने के बाद अब जम्मू-कश्मीर में एक्शन शुरू हो गया है।

06/08/2019

मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- चुनाव पूर्व हत्या की घटनाओं में इजाफा चिंताजनक

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र की पूर्व संध्या पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था और किसानों की समस्या के मुद्दे पर घेरने की रणनीति का संकेत दे दिया है। मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कि यूपी में विधानसभा और पंचायत चुनाव से पहले नेताओं, वकीलों एवं व्यापारियों आदि की हत्याओं का दौर शुरू हो जाना चिन्ताजनक है।

17/02/2021

असम को महाबाहु-ब्रह्मपुत्र प्रोजेक्ट की सौगात, PM मोदी बोले- कनेक्टिविटी से बढ़ेगा पर्यटन और व्यापार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि असम को बहुआयामी संपर्क व्यवस्था से जोड़ा जा रहा है जिससे इस क्षेत्र में पर्यटन और व्यापार को बढ़ावा मिलेगा तथा लोगों में समृद्धि आएगी। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को गुवाहाटी के आसपास जल परिवहन सेवा की शुरुआत, धुबरी फूलबाड़ी पुल के शिलान्यास तथा माजुली पुल के भूमि पूजन के बाद आयोजित सभा को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया।

18/02/2021

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भ्रष्टाचारी प्रचारक निंबाराम के खिलाफ कार्रवाई करें मोहन भागवत: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि राजस्थान में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम, जयपुर ग्रेटर की निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर के पति तथा भाजपा नेता राजाराम का पिछले महीने सामने आया भ्रष्टाचार का वीडियो सही पाया गया है और अब संघ प्रमुख मोहन भागवत को इस संबंध में देश को जवाब देना चाहिए।

06/07/2021

1984 सिख विरोधी दंगा: सज्जन कुमार की जमानत याचिका की सुनवाई जुलाई तक टली

1984 के सिख विरोधी दंगे से जुड़े मामले के दोषी पूर्व कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से एक बार फिर निराशा हाथ लगी, क्योंकि उसने उनकी अंतरिम जमानत पर कोई आदेश जारी करने के बजाय उसे लंबित रखा। कोर्ट ने सज्जन कुमार की जमानत अर्जी पर जुलाई महीने में सुनवाई करने का निर्णय लिया।

13/05/2020

उत्तर प्रदेश: कोविड वैक्सीन लगवाने के अगले दिन वार्ड ब्वॉय की मौत, अधिकारी बोले- वैक्सीन वजह नहीं

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के जिला अस्पताल के वार्ड ब्वॉय महिपाल सिंह की कोरोना वैक्सीन लगवाने के अगले दिन मौत हो गई है। परिजनों का आरोप है कि टीका लगवाने के बाद से महिपाल की हालत बिगड़ी और रविवार शाम उनकी मौत हो गई, जबकि सीएमओ ने कहा कि टीके के रिएक्शन से मौत संभव नहीं है।

18/01/2021

भाजपा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रही है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रही है। भावनात्मक मुद्दों पर प्रचार नहीं होना चाहिए। बीजेपी मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़कर दिखाए।

17/10/2019