Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- मोदी सरकार की नीतियों से बहुत असुरक्षित हो गया है देश

Wednesday, July 14, 2021 14:40 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में देश बहुत असुरक्षित हो गया है और इससे पहले कभी हालात ऐसे नहीं रहे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार ने विदेश तथा रक्षा नीति को देशीय राजनैतिक हथकंडा बनाकर हमारे देश को कमजोर कर दिया है। भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा।

कांग्रेस नेता ने इसके साथ ही एक अंग्रेजी दैनिक में छपी खबर पोस्ट की है, जिसमे कहा गया है कि चीन के साथ सीमा पर फिर संघर्ष, पूर्वी लद्दाख में फिर तैनात हुई चीनी सेना।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस: ब्रिटेन की रेड लिस्ट से बाहर आया भारत, कोविड-19 यात्रा प्रतिबंधों में 8 अगस्त से ढील

ब्रिटेन ने भारत को रेड लिस्ट से बाहर करते हुए भारतीय यात्रियों के लिए कोविड-19 यात्रा प्रतिबंधों में 8 अगस्त से ढील देने की गुरुवार को घोषणा की। ब्रिटेन उच्चायोग ने एक बयान में यह जानकारी दी। ब्रिटेन सरकार के इस निर्णय से भारत अब रेड से ऐंबर लिस्ट में आ जाएगा।

05/08/2021

भाजपा की ओर से सरदार पटेल को श्रद्धांजलि देते हुए देख मुझे बहुत खुशी होती है: प्रियंका गाधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि सरदार पटेल कांग्रेस के निष्ठावान नेता थे, जो कांग्रेस की विचारधारा के प्रति समर्पित थे।

31/10/2019

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हिंसा के बाद किसान दो फाड़, आंदोलन से अलग हुए दो किसान संगठन

गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद बुधवार को किसान संगठनों के आंदोलन से हटने का सिलसिला शुरू हो गया। किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानु) ने आंदोलन से हटने का ऐलान किया।

27/01/2021

कोरोना पीड़ितों को आर्थिक मदद से केंद्र के इनकार पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- यह सरकार की क्रूरता

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने से सरकार के इंकार करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी सरकार का महामारी की शुरुआत से ही जनता के प्रति क्रूर रवैया रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जीवन की कीमत लगाना असंभव है। सरकारी मुआवजा सिर्फ एक छोटी सी सहायता होती है लेकिन मोदी सरकार ये भी करने को तैयार नहीं।

21/06/2021

नितिन गडकरी ने दिए नेशनल हाईवे पर टोल वसूली बंद करने के आदेश

प्रदेश में नेशनल हाईवे पर टोल वसूली को अस्थाई तौर पर बंद कर दिया गया है। कोरोना के कारण केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने टोल पर वसूली नहीं करने का आदेश दिया है।

26/03/2020

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर, आर्मी हॉस्पिटल में ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर

सेना के रिसर्च एंड रैफरल (आर आर) अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आपात शल्य चिकित्सा की गई है जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। आर आर अस्पताल की ओर से जारी प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया कि जांच में मस्तिष्क में एक बड़ा थक्का जमा होने और उनकी स्थिति को देखते हुए तुरंत उनका ऑपरेशन किया गया।

11/08/2020

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन की हालत स्थिर, डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को दवा के रिएक्शन के कारण कल देर रात यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

11/05/2020