Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

भाजपा सरकार से निराश है जनता, हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी: भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा ने रोहतक के एक मतदान केन्द्र पर अपना वोट डाला।

21/10/2019

17वीं लोकसभा का पहला सत्र छह जून से

प्रचंड बहुमत से केन्द्र की सत्ता पर दोबारा बैठने जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 30 मई को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के बाद 17वीं लोकसभा में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को भी पद और गोपनियता की शपथ

28/05/2019

केन्द्र सरकार की NRP के माध्यम से NRC लागू करने की योजना: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनआरपी) में देश के सामान्य निवासियों से जिस तरह के सवाल पूछने का प्रावधान किए जाने की जानकारी मिल रही है। उससे साफ है कि सरकार की एनआरपी के जरिए राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) लागू करने की योजना है।

26/12/2019

केजरीवाल नहीं समझ पा रहे कि कांग्रेस से दोस्ताना रहें या पॉलिटिकल फाइट करें

कांग्रेस के राजधानी में धोबी पछाड़ दांव से आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैरान एवं परेशान हैं।

30/04/2019

प्रवासी मजदूरों को 2 माह तक मिलेगा 5 किलो गेहूं-चावल, अगस्त से एक देश एक राशन कार्ड

केंद्र सरकार की ओर से दिए जाने वाले आर्थिक पैकेज की दूसरी किस्त में प्रवासी मजदूरों, किसानों, रेहड़ी-पटरी वालों और छोटे व्यापारियों पर फोकस रहा। सरकार ने बिना राशन कार्ड वाले मजदूरों को अगले 2 माह तक मुफ्त में प्रति माह प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल या गेहूं तथा प्रति परिवार 1 किलो चना देने की घोषणा की।

14/05/2020

कोरोना से मृत शिक्षिका के परिवार को मिलेगी 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि: केजरीवाल

दिल्ली की केजरीवाल सरकार उत्तरी दिल्ली नगर निगम में अनुबंध पर कार्यरत शिक्षिका के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि देगी। मृतक शिक्षिका कोरोना योद्धा के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही थीं।

12/05/2020

व्हाट्स ऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी को चुनौती, जज ने सुनवाई से खुद को अलग किया

दिल्ली हाईकोर्ट की जज जस्टिस प्रतिभा सिंह ने व्हाट्स ऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी को चुनौती देनेवाली याचिका पर कोर्ट को भेजे गए ई-मेल पर आपत्ति जताते हुए अपने को सुनवाई से अलग कर लिया। कोर्ट ने इस मामले पर 18 जनवरी को जनहित याचिका के रूप में सुनवाई करने का आदेश दिया।

16/01/2021