Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कविथा ने किया अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में पवेलियन का उद्घाटन

नई दिल्ली के प्रगति मैदान में आगामी 14 से 27 नवम्बर तक चलने वाले 39वें अन्तर्राष्ट्रीय व्यापार मेला-2019 में बनाए गए राजस्थान पवेलियन का उद्घाटन राजस्थान की नई दिल्ली में आवासीय आयुक्त टीजे कविथा ने किया।

14/11/2019

रविदास मंदिर के पक्के पुनर्निर्माण का आदेश किया जारी : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मंदिर के मामले में अपना आदेश स्पष्ट करते हुए कहा कि मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए पक्के निर्माण का ही आदेश जारी किया गया है।

25/11/2019

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की 125 उम्मीदवारों की सूची

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 125 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने 12 मौजूदा विधायकों का टिकट काट दिया है, जबकि 52 विधायकों को फिर से टिकट मिला है।

01/10/2019

भ्रष्टाचार मामले को लेकर फडणवीस ने राज्यपाल से की मुलाकात, बोले- उद्धव सरकार ने खो दी नैतिकता

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने आरोप लगाया है कि राज्य में भ्रष्टाचार के इतने मामले सामने आने के बावजूद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अभी तक एक भी बयान नहीं दिया है। फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार सुबह राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। फडणवीस ने ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से कहा कि महाराष्ट्र सरकार हफ्ता वसूली वाली सरकार है।

24/03/2021

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गिरावट, जानें आज की रेट्स

देश के चार बड़े महानगरों में तीन दिन बाद सोमवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में गिरावट आई है। पेट्रोल 8 से 9 पैसे और डीजल 4 से 5 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ है।

04/11/2019

बालाकोट एयरस्ट्राइक में शामिल 5 पायलटों को मिलेगा वायुसेना मेडल, अभिनंदन को वीर चक्र

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को वीर चक्र से सम्मानित किया जाएगा।

14/08/2019

झारखंड: धनबाद में कोरोना के कहर से परिवार तबाह, मां की अर्थी को कांधा देने वाले 5 बेटों की मौत

झारखंड के धनबाद जिले में कोरोना का कहर इस कदर बरपा हुआ है कि पहले संक्रमण से एक वृद्धा की मौत हुई और बाद में उन्हें कांधा देने वाले 5 बेटे भी संक्रमित होकर बारी-बारी से जान गंवा बैठे। वहीं, 6 अन्य सदस्य रांची के सेंट्रल कोल फील्ड्स कोविड अस्पताल में भर्ती हैं। अब वृद्धा का एकमात्र बेटा बचा है, जो दिल्ली में रहता है।

21/07/2020