Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 30th of September 2020
 
भारत

चीन के खिलाफ कब खड़े होंगे मोदी : राहुल

Wednesday, September 16, 2020 12:55 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दावे पर सवाल किए। उन्होंने कहा कि चीन की ओर से किए गए अतिक्रमण को लेकर मोदी ने देश को गुमराह किया। यह रक्षा मंत्री के बयान से साफ हो गया है।

राहुल ने ट्वीट किया कि रक्षा मंत्री के बयान से साफ है कि मोदी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया। हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा रहेगा। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किए कि आप कब चीन के खिलाफ खड़े होंगे। चीन से हमारे देश की भूमि कब वापस लेंगे।
 

यह भी पढ़ें:

आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू की पार्टी पस्त, जगनमोहन रेड्डी की पार्टी का झंडा बुलंद

आंध्र प्रदेश में लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों की मतगणना के शुरुआती रुझानों में तेलुगू देशम पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

23/05/2019

एयर इंडिया का सर्वर डाउन, 6 घंटे नहीं उड़े विमान

सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया को उड़ान नियोजन सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी सीता का सर्वर डाउन होने के कारण शनिवार सुबह करीब छह घंटे तक उड़ानें बाधित रहीं और यात्री हवाई अड्डों पर फंसे रहे।

27/04/2019

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सड़क हादसे में 7 की मौत, 38 घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरूवार को एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक बस जो सुरनकोटे से जम्मू की ओर जा रही थी और दोपहर में राजौरी के लामबेरी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

02/01/2020

कोरोना अपडेट: देश में 11439 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 377 लोगों की गई जान

जानलेवा कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है। इस वायरस ने लाखों लोगों की जिंदगी को लील लिया है। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है। भारत में पिछले कुछ दिनों में संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है और आंकड़ा 11 हजार को पार कर गया है।

15/04/2020

शिवराज ने राजभवन में कराई 106 बीजेपी विधायकों की परेड, गवर्नर को सौंपी सूची

मध्यप्रदेश में राजनीतिक उठापटक के बीच सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च तक स्थगित होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के एक सौ से अधिक विधायक सीधे राजभवन पहुंचे।

16/03/2020

मोदी सरकार का किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य, बजट में कई बड़े ऐलान

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने किसानों की आय दोगुनी करने, बागवानी, अनाज भंडारण, पशुपालन और नीली अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहित करने के लिए 16 सूत्री कार्य योजना की घोषणा की।

02/02/2020

इसरो लांच करेगा रीसैट-2बी उपग्रह

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन बुधवार को तमिलनाडु के श्रीहरिकोटा से रीसैट-2बी उपग्रह लांच करेगा। रीसैट-2बी उपग्रह पीएसएलवी-सी46 रॉकेट से लांच होगा।

21/05/2019