Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मायावती का सपा पर निशाना, कहा- छोटे दलों के साथ जाना महालाचारी, बड़ी पार्टियां नहीं करना चाहती गठबंधन

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा कि स्वार्थी और संकीर्ण मानसिकता वाली समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ कोई बड़ा दल गठबंधन करने की सोच भी नहीं सकता। उन्होंने कहा कि इसीलिए आगामी यूपी विधानसभा चुनाव अब यह पार्टी किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी। ऐसा कहना व करना सपा की महालाचारी नहीं है तो और क्या है।

02/07/2021

पालघर मॉब लिंचिंग केस में गिरफ्तार 101 आरोपियों की लिस्ट जारी, एक भी मुस्लिम नहीं

पालघर लिंचिंग केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में जितने लोग गिरफ्तार हुए हैं, उनमें एक भी मुस्लिम नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहा है।

22/04/2020

देश की अखंडता के साथ नहीं होगा समझौता : सिन्हा

देश की क्षेत्रीय अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं होगा। इसे चुनौती देने वालों को कानून का सामना करना पड़ेगा। केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि परिसीमन प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव कराए जाएंगे।

04/07/2021

'21वीं सदी में स्कूली शिक्षा' सम्मेलन में बोले PM मोदी, नई शिक्षा नीति भारत को नई दिशा देने वाली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति नए भारत की, नई उम्मीदों की, नई आवश्यकताओं की पूर्ति का माध्यम है और यह 21वीं सदी के भारत को नई दिशा देने वाली है।

11/09/2020

शेख हसीना ने की पीएम मोदी से मुलाकात, भारत-बांग्लादेश के बीच कई समझौतों पर हस्ताक्षर

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच कई समझौतों पर भी हस्ताक्षर हुए। इस दौरान दोनों नेताओं ने तीन परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

05/10/2019

सोनभद्र में 3000 टन नहीं, सिर्फ 160 किलो सोना मौजूद, जीएसआई ने किया दावा

उत्तर प्रदेश का सोनभद्र इन दिनों सोने को लेकर चर्चा में है। जियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया (जीएसआई) ने शनिवार को खदान में 3000 हजार टन नहीं, बल्कि सिर्फ 160 किलो सोना होने का दावा किया है।

23/02/2020

बजट में चुनावी राज्यों के लिए बड़ा ऐलान, 4 राज्यों में रोड इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च होंगे 2.27 लाख करोड़ रुपए

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने तमिलनाडु, केरल, पश्चिम बंगाल तथा असम में राष्ट्रीय राजमार्गों को बढ़ावा देने के लिए बजट-2021-22 में विशेष प्रावधान किए हैं। सीतारणम ने सोमवार को संसद में बजट पेश करते हुए कहा कि इन सभी राज्यों में ढांचागत विकास को महत्व दिया जा रहा है इसलिए वहां राष्ट्रीय राजमार्गों के विकास के लिए विशेष योजना बनाई गई है।

01/02/2021