Dainik Navajyoti Logo
Thursday 27th of February 2020
 
भारत

पुलवामा हमले से सबसे अधिक किसे हुए फायदा : राहुल

Friday, February 14, 2020 18:50 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सवाल करते हुए कहा है कि इस हमले का सबसे अधिक लाभ किसे हुआ। गांधी ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी और 3 सवाल पूछे। उन्होंने पहले सवाल में पूछा कि इस हमले से सबसे अधिक फायदा किसे हुआ।

कांग्रेस नेता ने दूसरे सवाल में पूछा कि इस हमले की जांच में क्या सामने आया। गांधी का तीसरा सवाल है कि सुरक्षा में हुई चूक के लिए भाजपा की सरकार में कौन जिम्मेदार है।
 

यह भी पढ़ें:

नीतीश ने राजग के साथ जताई एकजुटता, जदयू और भाजपा मिलकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को एक बार फिर कहा कि मोदी सरकार में शामिल नहीं होने के बावजूद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है और 2020 का राज्य विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी जदयू और भारतीय जनता पार्टी मिलकर लड़ेगी।

09/06/2019

जम्मू के पांच जिलों में मोबाइल, इंटरनेट सेवा फिर से बंद

जम्मू क्षेत्र के पांच जिलों में रविवार सुबह मोबाइल इंटरनेट सेवा फिर से स्थगित कर दी गई है।

18/08/2019

तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर 25 किलो सोना बरामद

राजस्व सतर्कता महानिदेशालय (डीआरआई) को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने तिरुवनंतपुरम अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक यात्री से आठ करोड़ रुपए मूल्य

13/05/2019

बच्चों से मिलने के लिए धरने पर बैठा आईपीएस अधिकारी

बच्चों से मिलने के लिए एक आईपीएस अधिकारी अपनी तलाकशुदा पत्नी के आवास के बाहर धरने पर बैठ गया है। वह अपने बच्चों से मिलने के लिए गया था, लेकिन पत्नी के मना करने पर वह धरने पर बैठ गया।

11/02/2020

उन्नाव मामले में सीबीआई ने खंगाले साक्ष्य

सड़क हादसे में घायल उन्नाव की बलात्कार पीड़िता के मामले को लेकर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने उत्तर प्रदेश के चार शहरों में एक साथ छापेमारी कर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र किये।

04/08/2019

मसूद अजहर का अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित होना मोदी की कूटनीतिक जीत: जेटली

भारतीय जनता पार्टी ने पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किए जाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देते हुए गुरुवार को कहा कि यह उनकी कुटनीतिक सफलता का द्योतक है।

02/05/2019

पाक के छल को भारत ने हर बार किया छलनी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पाकिस्तान कश्मीर को लेकर शुरू से ही छल करता रहा है लेकिन भारत ने हर बार उसके छल को छलनी किया है और उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है।

28/07/2019