Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
भारत

राहुल ने निजी रेस्त्रां में गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए छोड़ा सर्किट हाऊस का भोजन

Friday, July 12, 2019 16:10 PM
गुजरात पहुंचने पर राहुल गांधी का स्वागत करते कांग्रेसी नेता

अहमदाबाद। मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए यहां आये। इस मामले में राहुल गांधी को 15 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सर्किट हाऊस में अपना निर्धारित दोपहर का भोजन छोड़ कर गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए लॉ गार्डन इलाके में एक मशहूर रेस्त्रां में पहुंच गये। गांधी ने इससे पहले वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी स्वाति स्नैक्स नाम के इस रेस्त्रां में गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाया था। वह दोपहर बाद साढ़े बारह बजे यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे और उसके बाद सर्किट हाऊस चले गये जहां उन्हें दोपहर का भोजन करना था पर उन्होंने अचानक यह कार्यक्रम बदल दिया और वहां से मेट्रो अदालत की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित इस रेस्त्रां का रूख किया। उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल, शक्ति सिंह गोहिल, गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा, नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, उपनेता शैलेश परमार तथा पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया और भरत सिंह सोलंकी भी उपस्थित थे।

सोलंकी ने कहा कि गुजराती व्यंजनों के प्रति अपने प्रेम के चलते गांधी ने सर्किट हाऊस की बजाय स्वाति रेस्त्रां का रूख किया। परमार ने बताया कि उन्होंने फडा नी खिचड़ी, ढोकला आदि गुजराती व्यंजनों का मजा लिया और नारियल पानी भी पिया। उन्होंने वहां मौजूद आम ग्राहकों के साथ सेल्फी भी खिंचाया।
 

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन के बाद भी पलायन को लेकर केन्द्र सख्त, राज्यों की सीमाएं सील करने आदेश

राजधानी दिल्ली समेत देश के कई शहरों से प्रवासी लोगों के पलायन पर केन्द्र सरकार ने सख्त रुख अपनाया है। सरकार ने कहा है कि लोगों की आवाजाही रोकने के लिए राज्य और जिलों की सीमाएं सील कर दी जाएं। लॉकडाउन का पालन कराने की जिम्मेदारी जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक की है।

30/03/2020

झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार आम आदमी पार्टी में शामिल

झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अजय कुमार ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आप पार्टी में शामिल हो गए।

19/09/2019

कोरोना वायरस को लेकर भारत अलर्ट, ईरान समेत कई देशों के नागरीकों को जारी वीजा किया रद्द

चीन से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस को लेकर भारत भी सतर्क हो गया है। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए भारत ने ईरानी नागरिकों व अन्य देशों के नागरिकों को जारी किए गए वीजा और ई-वीजा को रद्द करने का फैसला किया है।

03/03/2020

गुवाहाटी में ग्रेनेड हमला, 12 घायल

असम के गुवाहाटी में बुधवार रात व्यस्त आरजी बरुआ रोड पर एक शॉपिंग मॉल के सामने ग्रेनेड विस्फोट में सशस्त्र सीमा बल के दो जवानों समेत कम से कम 12 लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

15/05/2019

तेलंगाना के विकाराबाद में विमान दुर्घटना में दो पायलटों की मौत

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में सुल्तानपुर गांव के निकट एक विमान के खेत में गिर जाने से रविवार को दो प्रशिक्षु पायलटों की मौत हो गई। मारे गए पायलटों में से एक की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है। दूसरे पायलट की पहचान की जा रही है।

06/10/2019

डीके शिवकुमार को जमानत मिली

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनी लाउंड्रिंग के मामले में जेल में बंद कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार को बड़ी राहत दी है।

24/10/2019

सोनिया गांधी ने भरा नामांकन, कहा, 2004 को मत भूलिए

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरूवार को अपने परम्परागत संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सत्रहवीं लोकसभा के लिये नामांकन किया।

11/04/2019