Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर व्यक्त की चिंता, सरकार से किया सवाल

Tuesday, July 14, 2020 15:05 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस सप्ताह यह आंकड़ा 10 लाख के पार पहुंच जाएगा। गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया कि कुछ दिनों में हमारे देश में आंकड़ा 10 लाख के पार कर जाएगा।

उन्होंने भारत, अमेरिका, दक्षिण कोरिया सहित कुछ देशों में कोरोना के मामलों को लेकर एक तुलनात्मक ग्राफ देते हुए सरकार से सवाल किया कि क्या कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना अपडेटः देश में 24 घंटे में रिकॉर्ड 1 लाख से ज्यादा मरीज हुए स्वस्थ, 1053 लोगों की मौत

देश में लगातार चौथे दिन कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या संक्रमण के नए मामलों से अधिक रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान पहली बार 1 लाख से अधिक लोगों के स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त लोगों का आंकड़ा 45 लाख के करीब पहुंच गया।

22/09/2020

पीएम मोदी का पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, पीएम रिलीफ फंड में बिटकॉइन से मांगा डोनेशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। मोदी के 3 आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में से एक नरेंद्रमोदी_आईएन ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद साइबर अपराधी ने मोदी के निजी अकाउंट से ट्वीट कर 'बिट कॉइन' के जरिए पीएम रिलीफ फंड में दान करने की बात कही।

03/09/2020

87 साल के हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मोदी, सोनिया समेत कई नेताओं ने दी बधाई

पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता मनमोहनसिंह आज 87 बरस के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत देश के कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी।

26/09/2019

सिंधिया पहुंचे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

कांग्रेस महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी समय बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

17/01/2020

चिदंबरम की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट का CBI को नोटिस, 7 दिन में मांगी स्टेटस रिपोर्ट

आईएनएक्स मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने की जमानत याचिका पर गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

12/09/2019

लॉकडाउन को लेकर मिले करीब 5.50 लाख सुझाव: केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन के चौथे चरण को लेकर करीब साढ़े 5 लाख सुझाव मिले है। इन पर उपराज्यपाल और विशेषज्ञों की सलाह के बाद इन्हें सरकार को भेजा जायेगा।

14/05/2020

श्रीनगर, गुलमर्ग, कुल्लू और मनाली में भारी बर्फबारी, लुत्फ उठा रहे पर्यटक

भारी बर्फबारी हो रही है, जिससे ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई है। रास्तों में बर्फ जमने से कई जगह जाम लग गया और पेड़ टूट कर सड़कों पर गिर गए है।

07/11/2019