Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कोरोना के कारण इस साल नहीं होगा संसद का शीतकालीन सत्र, जनवरी में आहूत होगा बजट सत्र

कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के कारण सरकार ने इस वर्ष संसद का शीतकालीन सत्र नहीं बुलाने का फैसला किया है, इसकी बजाए जनवरी में बजट सत्र बुलाया जाएगा। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीररंजन चौधरी को पत्र लिखकर बताया कि सभी दलों के नेताओं से चर्चा के बाद आम राय बनी थी कि कोरोना महामारी के चलते सत्र नहीं बुलाया जाना चाहिए।

15/12/2020

कर्नाटक में 2 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू की घोषणा, सख्ती से लागू होंगे कोरोना से संबंधित दिशा निर्देश

कर्नाटक सरकार ने राज्य में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के नए रूप (म्यूटेशन) को रोकने के लिए महाराष्ट्र की तर्ज पर एहतियातन 10 दिनों तक नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। राज्य सरकार ने घोषणा करते हुए कहा कि नाइट कर्फ्यू आज रात 10 बजे से शुरू होगा और 2 जनवरी तक लागू रहेगा।

23/12/2020

मायावती के भाई की 400 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त

आयकर विभाग ने बसपा अध्यक्ष मायावती के भाई के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर बेनामी संपत्ति जब्त की है।

18/07/2019

हरियाणा सरकार ने पेश किया 1.55 लाख करोड़ का बजट, कृषि क्षेत्र पर दिया विशेष ध्यान

हरियाणा सरकार ने 1.55 लाख करोड़ रुपये का बजट पेश किया है। बजट में कृषि पर विशेष ध्यान दिया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा में दूसरा बजट पेश किया।

12/03/2021

PM नरेन्द्र मोदी ने केदारनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, गुफा में लगाएंगे ध्यान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया। रुद्राभिषेक कर मंदिर की परिक्रमा लगाई।

18/05/2019

देश में बीते 24 घंटे में सामने आए 74 हजार से ज्यादा नए मामले, 3 हजार से ज्यादा घटे सक्रिय मामले

देश में 2 दिन से कोरोना संक्रमण के नए मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वालों की संख्या अधिक रही और अब तक करीब 56 लाख लोग कोरोना मुक्त हो चुके हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 76,737 कोरोना संक्रमितों के स्वास्थ्य में सुधार हुआ, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई।

05/10/2020

फोन टैपिंग की होगी सीबीआई जांच : येदियुरप्पा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्ववाली पूर्ववर्ती जनता दल - कांग्रेस गठबंधन सरकार के समय में कथित तौर पर विपक्षी पार्टी के विभिन्न नेताओं और वरिष्ठ अधिकारियों फोन रिकॉर्ड किये जाने की घटना की केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने का फैसला लिया है।

18/08/2019