Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

गृह मंत्री अमित शाह के गले की गांठ का हुआ ऑपरेशन, अस्पताल से मिली छुट्टी

केंद्रीय गृह मंत्री तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बुधवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके गले के पीछे के हिस्से में बनी एक छोटी सी गांठ का ऑपरेशन किए जाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

04/09/2019

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, जैश-ए मोहम्मद के दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के तलाश एवं घेराबंदी अभियान (कासो) के दौरान मुठभेड़ में गुरुवार को दो आतंकवादी मारे गए। इनकी पहचान आदिल अहमद भट्ट और जहीर अमीन राथर के रूप में हुई है। अंतिम रिपोर्ट आने तक सुरक्षा बलों का अभियान जारी था।

11/03/2021

भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद गिरि का निधन

निवृत्त शंकराचार्य एवं पद्मभूषण से सम्मानित स्वामी सत्यमित्रानंद गिरि का उनके आवास राघव कुटीर में निधन हो गया।

25/06/2019

जेएनयू हिंसा मामले में प्राथमिकी दर्ज, कुलपति ने कहा- हिंसा के पीछे वामपंथी छात्र

जेएनयू में रविवार को हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने दंगा फैलाने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने जैसी धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं जेएनयू के कुलपति एम. जगदीश कुमार ने हिंसा की शुरुआत के पीछे वामपंथी छात्रों का हाथ बताया।

06/01/2020

शपथ ग्रहण से पहले मोदी ने महात्मा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी और शहीदों को दी श्रद्धांजलि

नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की दोबारा शपथ ग्रहण करने से पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

30/05/2019

आम बजट 2020 : किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए 16 सूत्री कार्य योजना की घोषणा

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने किसानों की आय दोगुनी करने, बागवानी, अनाज भंडारण, पशुपालन और नीली अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहित करने के लिए 16 सूत्री कार्य योजना की घोषणा की। सीतारमण ने कहा कि सरकार 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लक्ष्य को लेकर प्रतिबद्ध है।

01/02/2020

बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति से मोदी को अवगत कराएगी भाजपा

पश्चिम बंगाल में एक ओर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में भड़की हिंसा के बीच भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति से अवगत कराने के संकेत दिये हैं।

15/12/2019