Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
भारत

भाजपा को वोट देने के बयान पर प्रियंका ने मायावती पर कसा तंज, कहा- इसके बाद भी कुछ बाकी है?

Thursday, October 29, 2020 13:00 PM
प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती की समाजवादी पार्टी से नाराजगी और राज्यसभा चुनावों में सपा प्रत्याशियों को हराने के लिए भाजपा को भी वोट देने के बयान के तुरंत बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मायावती पर तंज कसा है। कांग्रेस महासचिव ने मायावती के प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए इन बयानों के बाद अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'इसके बाद भी कुछ बाकी है?

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा भाजपा के प्रति ज्यादा हमलावर नहीं होने के कारण पहले से ही बीएसपी प्रमुख मायावती की आलोचना करती रही हैं और बसपा प्रमुख को भाजपा का अघोषित प्रवक्ता बताती रही हैं। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरसः पिछले 6 दिनों में 51332 एक्टिव केस हुए कम, अब तक 91 हजार से ज्यादा की मौत

देश में कोरोना वायरस के सक्रिय मामले गत 6 दिन से लगातार कम हो रहे हैं। इस दौरान सक्रिय मामलों में 51 हजार से ज्यादा की कमी आई है। पिछले 24 घंटों के दौरान एक्टिव केसों में 1,995 की कमी दर्ज की गई, जिससे मरीजों की कुल संख्या 9,66,382 रह गई है।

24/09/2020

मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी भाजपा में शामिल

दलेर मेहंदी ने केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, हंसराज हंस की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

26/04/2019

पुणे: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 15 महिलाओं समेत 17 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

महाराष्ट्र के पुणे के पिरांगुट इलाके में रसायन के एक कारखाना में भीषण आग लगने से 17 कामगारों की मौत हो गई। मुलशी तहसील के पिरांगुट एमआईडीसी इलाके में एसवीएस एक्वा टेक्नोलॉजीज के कारखाना में सोमवार को करीब शाम पांच बजे आग लगी। आग लगने के बाद 8 दमकल वाहन मौके पर भेजे गए, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

08/06/2021

दो सप्ताह के निचले स्तर पर आए पेट्रोल-डीजल के दाम

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन घटते हुए दो सप्ताह के निचले स्तर पर आ गए। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत शुक्रवार को नौ पैसे कम होकर 71.86 रुपए प्रति लीटर रह गई।

06/09/2019

कोरोना की एक और दवा को मंजूरी, स्विस कंपनी के एंटीबॉडी कॉकटेल को भारत में इमरजेंसी यूज की इजाजत

स्विस फार्मा कंपनी रोशे की कोरोना के इलाज में इस्तेमाल होने वाली एंटीबॉडी कॉकटेल को भारत में इमरजेंसी यूज की मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि उसके एंटीबॉडी कॉकटेल को सेंट्रल ड्रग्स स्टैंडर्ड्स कंट्रोल ऑगेर्नाइजेशन से अप्रूवल मिल गया है।

06/05/2021

बाला साहेब थोराट महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त

कांग्रेस ने महाराष्ट्र में इसी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी को मजबूत आधार देने के लिए वरिष्ठ नेता बाला साहेब थोराट को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और उनकी मदद के लिए पांच कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए हैं।

14/07/2019

राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- मोदी के रहते चीन ने भारत की जमीन पर कैसे किया कब्जा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीनी सैनिकों की घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधते हुए रविवार को तंज किया कि उनके होते चीन ने भारत भूमि पर कैसे कब्जा किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया।

12/07/2020