Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
भारत

प्रियंका का योगी आदित्यनाथ पर आरोप, कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी कर रहे रैलियां

Thursday, April 08, 2021 15:50 PM
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

लखनऊ। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कोरोना के विरुद्ध गैर जिम्मेदारी से काम करने और कोरोना से मौतों का गलत आंकड़ा देने का आरोप लगाया है। प्रियंका ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है।

उन्होंने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है। जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है वो खुद गैर जिम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की, जिसमें लिखा है कि लखनऊ में कोरोना के कारण स्थिति बहुत बिगड़ गई है और  बैंकुंठधाम, शवदाह गृह पर हर रोज एम्बुलेंस की लाइन लगी रहती है। लोगों को अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के कपाट भक्तों के लिए खुले, जानें दर्शन करने का समय

वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान बंद किए गए विश्व प्रसिद्ध श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के कपाट बुधवार को भक्तों के लिए खोल दिए गए। भक्तों को सुबह आठ बजे से 11 बजे और शाम को पांच बजे से शाम को दीप आराधना तक मंदिर में प्रवेश की अनुमति होगी।

26/08/2020

टिड्डी नियंत्रण के लिए चार राज्यों के कर्मचारियों और किसानों को दिया जाएगा प्रशिक्षण

देश में आगामी मौसम के दौरान फसलों पर टिड्डी के हमलों को रोकने के लिए चार राज्यों के कृषि विभाग से जुड़े अधिकारियों, कर्मचारियों तथा किसानों को प्रशिक्षित किया जायेगा।

26/02/2020

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने पूछा- ट्रंप भगवान राम हैं क्या जो 70 लाख लोग स्वागत में खड़े रहेंगे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में 70 लाख भारतीयों के जुटने के दावे को लेकर सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ट्रंप भगवान राम हैं जो उनके स्वागत में 70 लाख लोग जुटेंगे?

19/02/2020

राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी ने दी ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को ईद-उल-जुहा की शुभकामनाएं दी और इसे आपसी भाईचारे और त्याग की भावना का प्रतीक बताया।

01/08/2020

10 दिन में डबल हुए कोरोना के डेली केस: 24 घंटे में आए 2 लाख से ज्यादा नए संक्रमित, 1038 मौतें

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 24 घंटों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में रिकॉर्ड 2 लाख से ज्यादा नए मामले दर्ज सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से गुरुवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 2,00,739 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 40 लाख 74 हजार 564 हो गई है।

15/04/2021

अरविंद केजरीवाल के नामांकन के दौरान हंगामा, निर्दलीय उम्मीदवारों ने टोकन से पहले एंट्री पर जताया विरोध

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नामांकन पत्र भरने के दौरान पर्चा दाखिल करने आए निर्दलीय उम्मीदवारों ने हंगामा किया। केजरीवाल नामांकन पत्र दाखिल करने आए तो उन्हें पहले कार्यालय के अंदर जाने दिया गया। इसके बाद अन्य उम्मीदवारों ने निर्वाचन कार्यालय के समक्ष नारेबाजी शुरू कर दी।

21/01/2020

यह समय हम सभी के लिए भारतभक्ति की भावना को सशक्त करने का है: नरेन्द्र मोदी

रामभक्ति हो या रहीमभक्ति, यह समय हम सभी के लिए भारतभक्ति की भावना को सशक्त करने का है। देशवासियों से मेरी अपील है कि शांति, सद्भाव और एकता बनाए रखें।

09/11/2019